Monday, May 06, 2024
Advertisement

शशिकला ने राज्यपाल मिलने का समय मांगा, दो MP पन्नीरसेल्वम खेमे में

चेन्नई: वी के शशिकला ने तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव को पत्र लिखकर विधायकों के साथ आज मिलने का समय मांगा है। शशिकला ने राव से कहा कि उन्हें यकीन है कि वह संविधान

Agencies Agencies
Updated on: February 11, 2017 14:58 IST
Shashikala- India TV Hindi
Shashikala

चेन्नई: वी के शशिकला ने तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव को पत्र लिखकर विधायकों के साथ आज मिलने का समय मांगा है। शशिकला ने राव से कहा कि उन्हें यकीन है कि वह संविधान और लोकतंत्र की संप्रभुता को बचाने के लिए तुरंत ही कदम उठाएंगे । 

इस बीच तमिलनाडु से ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के दो लोकसभा सांसद शनिवार को राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के खेमे में शामिल हो गए। ये दो सांसद अशोक कुमार और सुंदरम हैं। अशोक कुमार कृष्णागिरि और सुंदरम नमाक्कल से सांसद हैं। दोनों यहां पन्नीरसेल्वम के घर पहुंचे। 

इससे पहले राज्यसभा सदस्य वी. मैत्रेयन भी पन्नीरसेल्वम गुट के साथ हो गए थे।

यहां संवाददाताओं से बातचीत में अशोक कुमार ने कहा कि एआईएडीएमके के अन्य सांसद भी जल्द ही इस खेमे में शामिल होंगे।

राज्य से एआईएडीएमके के लोकसभा में 37 सदस्य हैं।

पन्नीरसेल्वम ने मंगलवार देर रात पार्टी महासचिव वी. के. शशिकला के खिलाफ खुलकर बगावत करते हुए आरोप लगाया था कि उन पर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए दबाव डाला गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement