Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शबाना आजमी ने मांगी रेलवे से माफी, कर दी थी ये गलती

ट्विटर पर ट्रोल करने वालों ने शबाना आजमी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने की बात करने लगे...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: June 06, 2018 18:05 IST
shabana azmi- India TV Hindi
shabana azmi

नई दिल्ली: वरिष्ठ अभिनेत्री शबाना आजमी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल और रेल मंत्रालय को टैग करते हुए किए गए अपने ट्वीट के लिए रेलवे विभाग से माफी मांगी है। शबाना आजमी ने 30 सेकेंड का एक वीडियो कल ट्वीट किया था जिसमें रेलवे कर्मचारियों को गंदे पानी से प्लेट धोते दिखाया गया था।

शबाना आजमी ने कल सुबह वीडियो ट्वीट करते हुए उनसे इसे देखने को कहा था। शाम को मंत्रालय ने स्पष्टीकरण जारी किया जिसे अभिनेत्री को टैग किया और उनकी गलती बताई गई।

एक समाचार को अपने पक्ष के रूप में साथ लगाते हुए रेल मंत्रालय के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा, ‘‘मैडम, यह वीडियो किसी मलेशियाई रेस्तरां का है जिसमें गंदे पानी में कर्मचारियों को बर्तन धोते दिखाया गया है। इसके बाद इस रेस्तरां के बंद होने का खतरा पैदा हो गया है।’’

इसके तुरंत बाद शबाना ने माफी मांग ली। लेकिन ट्विटर पर ट्रोल करने वालों ने उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने की बात करने लगे।

शबाना ने ट्वीट किया, ‘‘इसकी सफाई देने के लिए धन्यवाद। मैंने अपनी गलती सुधार ली है। कृपया मुझे माफ करिएगा।’’ हालांकि, इसको लेकर माइक्रो ब्लागिंग साइट पर प्रतिक्रिया तेज हो गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement