Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

जमीनी कार्यकर्ताओं को सम्मान दे भाजपा: शत्रुघ्न सिन्हा

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि जमीनी कार्यकर्ताओं को सम्मान देना जरूरी

Bhasha Bhasha
Updated on: October 20, 2015 7:29 IST
शत्रुघ्न ने फिर बोला...- India TV Hindi
शत्रुघ्न ने फिर बोला अपनी ही पार्टी पर हमला, कसे तंज

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि जमीनी कार्यकर्ताओं को सम्मान देना जरूरी है। सिन्हा ने BJP की ओर से 5 स्टार होटल में संवाददाता सम्मेलन करने को लेकर तंज कसते हुए सोमवार को ट्वीट किया, "पांच सितारा होटलों में पत्रकार सम्मेलनों से अधिक जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को सम्मान देने की जरूरत है।"

पटना साहिब के सांसद यही नहीं रुके। एक और ट्वीट में उन्होंने पहले और दूसरे चरण के मतदान में पार्टी के प्रदर्शन को निराशाजनक बताया और कहा, "हो सकता है मेरा अनुमान गलत निकले।"

हालांकि उन्होंने कहा यह भी लिखा, "उम्मीद है कि अगले चरणों में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी।"

इससे पहले, शनिवार को सांसद सिन्हा ने ट्वीट कर कहा था कि बिहार के कुछ स्थानीय तानाशाह नेताओं द्वारा गड़बड़ी फैलाने और अवांछनीय परिस्थिति के कारण BJP को अपने स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार रैलियों को अंतिम क्षणों में रद्द करना पड़ा। अंतिम क्षणों में ऐसा होने से आम लोगों में नकारात्मक संदेश जाता है।

गौरतलब है कि सिन्हा ने शुक्रवार को भी महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया था, "दाल की कीमतें 200 रुपये तक पहुंच गई है, सरकार को इसे कम करने के लिए जरूरी कदम उठाने चाहिए। हमने पहले प्याज के आंसू देखे हैं, उसे नहीं भूलना चाहिए।"

सांसद सिन्हा पिछले कई महीनों से पार्टी नेतृत्व से नाराज बताए जा रहे हैं। उन्होंने हालांकि इसे कभी खुलकर स्वीकार नहीं किया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी और उनकी तारीफ भी की थी। हालांकि बाद में उन्होंने इस मुलाकात को व्यक्तिगत बताया था। सिन्हा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी तारीफ कर चुके हैं। वह भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में हैं, लेकिन अब तक चुनाव प्रचार से खुद को अलग रखे हुए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement