Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शिवराज सिंह चौहान ने दिन में धरना देकर रात में भजन गाए, कांग्रेस ने ली चुटकी

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर में बाढ़ से हुई तबाही और प्रभावितों को मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर शनिवार को धरना दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 22, 2019 15:27 IST
shivraj singh chouhan- India TV Hindi
shivraj singh chouhan

मंदसौर: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर में बाढ़ से हुई तबाही और प्रभावितों को मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर शनिवार को धरना दिया। उन्होंने दिन में राज्य की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमले बोले और शाम को भजन मंडली के साथ भजन भी गए, जिस पर कांग्रेस ने शिवराज के धरने को नौटंकी करार दिया है।

चौहान ने मंदसौर और नीमच के बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को लेकर शनिवार को मंदसौर में धरना दिया। इस दौरान चौहान ने पीड़ितों की समस्याओं और राज्य सरकार के रवैये की जमकर आलोचना की। देर शाम को धरना स्थल पर ही भजन मंडली का कार्यक्रम हुआ। इस मौके पर चौहान भी भजन गाने से नहीं चूके। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा नेता नोट न्यौछावर भी कर रहे हैं।

इस वीडियो को पूर्व मंत्री सुभाष कुमार सोजतिया ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, "पिछले दिनों मंदसौर व नीमच जिले के हजारों लोग बेघर और बर्बाद हुए। दिन भर उनके हक की लड़ाई की बात करने वाले नौटंकीबाज बाढ़ पीड़ितों के नाम पर पैसे लुटा रहे हैं, नाच गाने एवं कव्वालियों का आनंद ले रहे हैं। सांसद मंदसौर सुधीर गुप्ता एवं अन्य ने भाजपा नेता शिवराजसिंह चौहान पर रुपये लुटाए।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement