Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sushant Singh Rajput Case: बिहार पहुंचने के बाद महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान

उन्होंने कहा है कि सुशांत की मौत का मामला चुनावी मुद्दा नहीं, बल्कि आम आदमी से जुड़ा मुद्दा है, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि दिवंगत अभिनेता को न्याय मिले।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 11, 2020 20:03 IST
Sushant Singh Rajput Case former maharashtra cm devendra fadnavis statement in bihar । Sushant Singh- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Sushant Singh Rajput Case: बिहार पहुंचने के बाद महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान

पटना. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस बिहार की राजधानी पटना में है। बिहार पहुंचने के बाद देवेंद्र फडणवीस ने पहली बार सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सुशांत की मौत का मामला चुनावी मुद्दा नहीं, बल्कि आम आदमी से जुड़ा मुद्दा है, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि दिवंगत अभिनेता को न्याय मिले।

बिहार को वही सरकार आगे ले जा सकती है, जो केंद्र के साथ चलेगी: फडणवीस

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के नेता देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को कहा कि बिहार को वही सरकार आगे ले जा सकती है, जो प्रधानमंत्री मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ेगी। वह सरकार राज्य का विकास नहीं कर सकती, जो केंद्र के साथ संघर्ष करेगी। पटना में भाजपा मीडिया सेंटर के उद्घाटन के मौके पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में फडणवीस ने कहा कि बिहार में राजग की सरकार बहुत अच्छे तरीके से काम कर रही है। लगातार जनसेवा के माध्यम से लोग को सहायता पहुंचा रही है।

उन्होंने कहा, "बिहार को विकास की डगर पर ले जाने का काम राजग की सरकार ने किया है। विशेष रूप से देश में मोदीजी की सरकार और बिहार में राजग नेतृत्व की नीतीश कुमार की सरकार ने बिहार के विकास और उत्थान के लिए अलग-अलग परियोजनाओं के माध्यम से बहुत काम किया है। "

कोरोना संकट काल की चुनौतियों को अवसर में बदलने के लिए प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि सरकारों के पास चुनौतियां होती है, यहां भी होंगी, लेकिन अपने संसाधनों के साथ चुनौतियों का सामना कैसे करते हैं, बहुत महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के समय जिस प्रकार से नेतृत्व प्रधानमंत्री ने दिया है और विशेष रुप से महामारी के समय भी चुनौती को अवसर में बदलने के लिए आत्मनिर्भर भारत अभियान के लिए पैकेज दिया है।

उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा, "हमें विश्वास है कोरोना महामारी के बाद जो चुनौतियां आने वाली हैं, उसकी पूरी तैयारी है, अवसर में बदलने का पूरा काम इस पैकेज के माध्यम से हो रहा है। विकास के लिए इतना बड़ा पैकेज इसके पहले कभी तैयार नहीं हुआ। पहले पैकेज होते थे, लेकिन सिर्फ कागजों पर होते थे।" उन्होंने कहा कि लोग भी जानते हैं आने वाले दिनों में बिहार को वही सरकार आगे ले जा सकती है जो मोदीजी के साथ कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ेगी। इन योजनाओं को अपने लोगों तक पहुंचाएंगी। ना कि वह सरकार जो केंद्र के साथ संघर्ष करेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement