Friday, May 10, 2024
Advertisement

Lockdown: तेजप्रताप ने किया 'सदबुद्धि महायज्ञ', चाहते हैं दूसरे राज्यों में फंसे छात्रों को वापस लाएं नीतीश

लालू यादव के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री रह चुके तेजप्रताप यादव ने रविवार को पटना में 'सदबुद्धि महायज्ञ' किया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 26, 2020 16:30 IST
Bihar News- India TV Hindi
Image Source : ANI Bihar: Former state Minister and 'Lalu Rabri Morcha' leader Tej Pratap Yadav conducted a 'Sadbuddhi Mahayagya' today in Patna.

पटना. लालू यादव के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री रह चुके तेजप्रताप यादव ने रविवार को पटना में 'सदबुद्धि महायज्ञ' किया। इस यज्ञ के जरिए उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से अन्य राज्यों में लॉकडाउन की वजह से फंसे बिहारी छात्रों को वापस लाने की अपील की।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि  हम हैं न बिहार की जनता के लिए। एक भाई दिल्ली में है तो एक यहां है। भैया चाहते तो भाजपाई नेताओं की तरह लॉकडाउन का उल्लंघन कर आ सकते थे पर आए नहीं।

आपको बता दें कि कई राज्यों की सरकारों ने अपने यहां के छात्रों और मजदूरों को दूसरे राज्यों से निकालना शुरू कर दिया है, लेकिन बिहार के सीएम नीतीश कुमार ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया है।बिहार में राजस्थान के कोटा में फंसे छात्रों सहित अन्य राज्यों में फंसे लोगों को बिहार वापस बुलाने की मांग को लेकर सियासत गरमाई हुई है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुछ दिनों पहले कहा कि सभी राज्य बाहर फंसे लोगों को वापस लाने लगे तो लॉकडाउन का मजाक उड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि हमलोगों का तो कमिटमेंट पूरे तौर पर है। सोशल डिस्टेंसिंग ही हम सबको बचा सकता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement