1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राजद की अहम बैठक में शामिल नहीं हुए तेजस्वी यादव, तेज प्रताप और मीसा भारती भी नदारद

राजद की अहम बैठक में शामिल नहीं हुए तेजस्वी यादव, तेज प्रताप और मीसा भारती भी नदारद

राजद में चल रहा अंदरूनी उठापटक शुक्रवार को फिर एक बार सामने आ गया जब यहां आयोजित पार्टी की एक अहम बैठक में तेजस्वी यादव शामिल नहीं हुए।

Bhasha Bhasha
Updated on: August 16, 2019 23:51 IST
Tejaswi Yadav - India TV Hindi
Tejaswi Yadav File Photo

पटना: राजद में चल रहा अंदरूनी उठापटक शुक्रवार को फिर एक बार सामने आ गया जब यहां आयोजित पार्टी की एक अहम बैठक में तेजस्वी यादव शामिल नहीं हुए। राजद सूत्रों ने बताया कि लोकसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद ऐसी अटकलें हैं कि कई नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू से जुड़ने की योजना बना रहे हैं। यह बैठक उन अटकलों की पृष्ठभूमि में हुयी। 

पार्टी सूत्रों ने कहा कि इस बैठक में पार्टी के सभी विधायकों, विधान पार्षदों के अलावा राज्यसभा सदस्यों और शीर्ष पदाधिकारियों को शामिल होना था लेकिन ‘राज्य विधानमंडल के दोनों सदनों के करीब आधे सदस्य इस बैठक में शामिल नहीं हुए। बैठक में शामिल नहीं होने वालों में लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी शामिल हैं। लेकिन सबसे ज्यादा 30 वर्षीय तेजस्वी यादव की कमी महसूस हुई। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X