Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मीसा भारती के "भाइयों के बीच मनमुटाव" पर तेजस्वी यादव चुप्पी साधे रहे

मीसा भारती के अपने दोनों भाइयों तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच ''मनमुटाव'' का जिक्र किए जाने के बाद से तेजस्वी इस पर कोई भी टिप्पणी करने बचते दिखे।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 09, 2018 23:38 IST
tejashwi yadav- India TV Hindi
tejashwi yadav

पटना: बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद से राज्यसभा सदस्य और राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती के अपने दोनों भाइयों तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच ''मनमुटाव'' का जिक्र किए जाने के बाद से तेजस्वी इस पर कोई भी टिप्पणी करने बचते दिखे।

मीसा ने सोमवार को मनेर में सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान अपने उक्त कथन पर सोमवार ही देर शाम सफाई देते हुए हालांकि यह जरूर कहा था कि वे सिर्फ पार्टी के कार्यकर्ताओं को आपसी मनमुटाव दूर कर चुनाव का समय नजदीक आने के मद्देनजर एकजुट होने को कह रही थीं। इस बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जाने लगा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कार्यकर्ताओं को आपस का मनमुटाव दूर कर एकजुट होने के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। ख़बर बेबुनियाद है। मैं इसका पुरज़ोर खंडन करती हूं।

अपनी बहन द्वारा दिए गए बयान के बारे में पूछे जाने पर बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस बारे में कुछ पता नहीं होने की बात कहते हुए इस पर कोई टिप्पणी देने से इंकार किया। तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव हैं, जिनके हाल में दी गई टिप्पणियों ने उन अटकलों को जन्म दिया था कि दोनों भाइयों में सबकुछ ठीक नहीं है।

तेजप्रताप ने ट्वीट कर आज कहा लालू परिवार में फूट की तलाश करने में विरोधियों से लेकर मीडिया तक को बहुत रस मिलता है। आप मुग़ालते में रहें, हमें खुशी होगी। लेकिन भारी निराशा हाथ लगने वाली है, क्योंकि न तो लालू परिवार में कोई समस्या है और न राजद परिवार में। बिहार ने मन बना लिया है असुरों को बाहर फेंकने का..।

इससे पूर्व मनेर में एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को एक जुट होने की नसीहत देते हुए मीसा ने कहा, ‘‘...समय आ गया है आप सभी लोग एकजुट हों। थोडा मनमुटाव किसमें नहीं। जब हमारे हाथ की पांच अंगुली बराबर नहीं है। हमारे परिवार में भाई-भाई में मनमुटाव है तो फिर राष्ट्रीय जनता दल तो बहुत बड़ा परिवार है। वोट की कमी राजद को नहीं है पर कैसे उसे अपने पाले में कर लें।''

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement