Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तेजस्वी ने दी राहुल को नसीहत, कहा- 'डंडा' नहीं 'कलम' की बात करनी चाहिए

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कहा कि हमें लाठी, डंडे नहीं कलम की बात करनी चाहिए।

IANS Reported by: IANS
Updated on: February 07, 2020 22:40 IST
Tejashwi Yadav- India TV Hindi
Tejashwi Yadav

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को यहां कहा कि हमें लाठी, डंडे नहीं कलम की बात करनी चाहिए। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तंज कसते हुए कहा कि सभी जानते हैं कि झारखंड में किस पर 'डंडा' चला, हमें चुनाव परिणामों तक इंतजार करना चाहिए। दिल्ली चुनाव प्रचार से पटना लौटने के बाद तेजस्वी ने यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बिहार को केंद्रीय आम बजट में कुछ नहीं मिला परंतु बिहार के मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री को धन्यवाद दे रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि आखिर बिहार को इस बजट में क्या मिला?

पत्रकारों द्वारा राहुल गांधी के 'युवा प्रधानमंत्री को डंडे से मारेंगे' बयान के संबंध में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा, "हमें डंडा और लाठी जैसे बयान देने से बचना चाहिए। इसके बजाय 'कलम' की बात करनी चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा कि सभी जानते हैं कि झारखंड में किसे 'डंडे' का सामना करना पड़ा। लोगों को हरियाणा में भी कांग्रेस के अच्छे नतीजों की उम्मीद नहीं थी। हमें चुनाव परिणामों तक इंतजार करना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों राहुल गांधी ने कहा था, "ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा। हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवाओं को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता।"

Latest India News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement