Friday, March 29, 2024
Advertisement

PM मोदी से अकेले में मिलने के सवाल पर उद्धव ठाकरे ने कह दी बड़ी बात

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज राजधानी नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने पीएम से अकेले में मिलने के लिए भी 10 मिनट का समय मांगा था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 08, 2021 14:13 IST
Uddhav Thackeray on meeting PM Modi separately says Nawaz Sharif se nahi milne gaya tha  PM मोदी से - India TV Hindi
Image Source : OFFICE OF UT (TWITTER) PM मोदी से अकेले में मिलने के सवाल पर उद्धव ठाकरे ने कह दी बड़ी बात

नई दिल्ली. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज राजधानी नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने पीएम से अकेले में मिलने के लिए भी 10 मिनट का समय मांगा था। पीएम से अकेले मिलने के सवाल पर उन्होंने पत्रकारों से कहा, "हो सकता है हम राजनीतिक रूप से एक साथ नहीं हों लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हमारा रिश्ता टूट गया है। मैं कोई नवाज शरीफ से नहीं मिलने गया था। अगर मैं उनसे (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) से अकेले में मिलता हूं तो उसमें कुछ भी गलत नहीं है।"

आपको बता दें कि आज की मुलाकात में उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और मराठा आरक्षण, मेट्रो के ‘कार शेड’, जीएसटी मुआवजे से जुड़े मुद्दों पर बातचीत की। महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजित पवार और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण भी ठाकरे के साथ मौजूद थे।

ठाकरे ने कहा, ‘‘मराठा आरक्षण, मेट्रो के ‘कार शेड’, जीएसटी मुआवजे से जुड़े मुद्दों पर प्रधानमंत्री से बातचीत की।’’ वहीं, प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, ‘‘महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उप मुख्यमंत्री अजित पवार और मंत्रिमंडल के सदस्य अशोक चव्हाण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।’’ 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement