1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बीजेपी में शामिल होने पर वाघेला ने बेटे से राजनीतिक रिश्ता तोड़ने की धमकी दी

बीजेपी में शामिल होने पर वाघेला ने बेटे से राजनीतिक रिश्ता तोड़ने की धमकी दी

पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने अपने बेटे के भाजपा में शामिल होने के कुछ ही घंटों बाद उसे एक सप्ताह के अंदर भगवा पार्टी से नाता तोड़ने के लिए कहा, और ऐसा न करने की स्थिति में उन्होंने अपने बेटे से सभी राजनीतिक संबंध तोड़ने की धमकी दी। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 14, 2018 23:57 IST
Shankar Singh Vaghela- India TV Hindi
Shankar Singh Vaghela

अहमदाबाद: पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने अपने बेटे के भाजपा में शामिल होने के कुछ ही घंटों बाद उसे एक सप्ताह के अंदर भगवा पार्टी से नाता तोड़ने के लिए कहा, और ऐसा न करने की स्थिति में उन्होंने अपने बेटे से सभी राजनीतिक संबंध तोड़ने की धमकी दी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "मैं खुश नहीं हूं जिस तरह से महेंद्र सिंह भाजपा में शामिल हुआ। उसे अपने समर्थकों से संपर्क करना चाहिए था। मैं ऐसा करने और इस फैसले के खिलाफ जनमत रहने की स्थिति में उसे भाजपा छोड़ने के लिए एक सप्ताह का समय देता हूं। नहीं तो मैं उससे अपने सभी राजनीतिक संबंध तोड़ लूंगा।"

वाघेला ने कहा कि उन्हें उसके इस कदम का पता दो-तीन दिन पहले चल गया था। शंकर सिंह ने कहा, "महेंद्र ने मुझसे कहा था कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उसे भाजपा में शामिल होने के लिए कह रहे हैं। मैंने उससे कहा था कि पहले उसे अपने समर्थकों के बारे में सोचना चाहिए। मैं आश्चर्यचकित हूं कि महेंद्र सिंह ने पार्टी में बिना किसी को बताए पार्टी बदल ली।"

आपको बता दें कि शंकर सिंह वाघेला के बेटे महेंद्र सिंह वाघेला  2012 में उत्तर गुजरात के बयाड विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की थी, लेकिन दिसंबर 2017 में हुए चुनावों का वह हिस्सा नहीं बने थे। इससे पहले पिछले पखवाड़े में कांग्रेस के दिग्गज नेता व विधायक कुंवरजी बावलिया और राजकोट के कद्दावर नेता व पूर्व विधायक इंद्रनील राज्यगुरु ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X