Monday, May 13, 2024
Advertisement

VIDEO: तांत्रिक के आशीर्वाद से नीतीश जीतेंगे बिहार की जंग'

नई दिल्ली: बिहार के CM नीतीश कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक तांत्रिक के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में नीतीश कुमार के साथ JDU के प्रवक्ता

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 24, 2015 13:30 IST
VIDEO: तांत्रिक के...- India TV Hindi
VIDEO: तांत्रिक के आशीर्वाद से नीतीश जीतेंगे बिहार?

नई दिल्ली: बिहार के CM नीतीश कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक तांत्रिक के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में नीतीश कुमार के साथ JDU के प्रवक्ता नीरज कुमार भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नीतीश कुमार एक तांत्रिक के घर पहुंचे हैं लेकिन तांत्रिक नीतीश कुमार से ख़फ़ा नजर आ रहा है।

वीडियो में तांत्रिक ने लालू के साथ हाथ मिलाने पर भी नीतीश से सवाल पूछा और उनके सामने ही लालू मुर्दाबाद के नारे लगाए। नीतीश अपनी जयकार सुनकर खुश हुए, लेकिन लालू यादव मुर्दाबाद के नारे लगने पर शरमा गए।

दरअसल, इस तांत्रिक बाबा ने नीतीश को कोई पुराना वाक्या सुनाया जिसके बाद उसने नीतीश ज़िंदाबाद और लालू मुर्दाबाद के नारे लगाए। लेकिन नीतीश को समझ नहीं आ रहा था कि उन्होंने चुनावी महाभारत को जीतने के लिए जिस दुश्मन को दोस्त बनाया है उसका बचाव कैसे करें।

वीडियो में हो रही बातचीत से पता चलता है कि नीतीश कुछ दिन पहले ही तांत्रिक बाबा से मिलने पहुंचे थे जब उन्होंने बिहार चुनाव साथ लड़ने के लिए लालू यादव से हाथ मिलाए थे।

लालू यादव का पलटवार:

मामले पर लालू प्रसाद यादव ने पलटवार करते हुए कहा है कि, हम तांत्रिकों से बड़े तांत्रिक हैं। हम किसी तांत्रिक को वैल्यू नहीं देते।

गिरिराज सिंह ने साधा निशाना:

BJP के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा।  

गिरिराज सिंह ने वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, "लालू का शैतान उतरवाने नीतीश पहुंचे तांत्रिक के पास। नीतीश के बाबा बोले, 'लालू मुर्दाबाद'।"

अगली स्लाइड में देखें पूरा VIDEO...

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement