Monday, April 29, 2024
Advertisement

AAP ने कांग्रेस को दिया ऑफर- 'आप दिल्ली-पंजाब छोड़िए तो हम भी एमपी-राजस्थान छोड़ देंगे'

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस पर तंज कसा है और साथ ही खुला ऑफर भी दिया है। आप नेता ने कहा कि आप दिल्ली-पंजाब से चुनाव ना लड़ें तो हम भी एमपी-राजस्थान से चुनाव नहीं लड़ेंगे।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: June 16, 2023 12:18 IST
aap offer congress- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज

दिल्ली: आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच चल रही खींचतान के बीच आप नेता  और दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आगामी राजस्थान-मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस को एक बड़ा ऑफर दिया है। सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि अगर कांग्रेस यह कह दे कि वह पंजाब और दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ेगी तो हम भी राजस्थान और मध्य प्रदेश का चुनाव नहीं लड़ेंगे। 

आप उतारेगी उम्मीदवार तो कांग्रेस को होगा नुकसान

सौरभ भारद्वाज ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि, अगर हमारी आम आदमी पार्टी राजस्थान और मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवारों को उतारती है तो इसका सबसे ज्यादा नुकसान कांग्रेस को ही होगा। इसीलिए हमने ये ऑफर दिया है कि वे हमारी बात मान लें। उन्होंने कहा कि 2015 और 2020 में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों के बारे में सबको पता है। कांग्रेस एक भी सीट पर जीत नहीं पाई थी और इसके बावजूद वह यहां से चुनाव लड़ने और अपने प्रत्याशियों को उतारने की बात सोचती है। 

उनके पास ना नेतृत्व है ना आइडिया है

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस के अंदर एक तो नेतृत्व की कमी है और दूसरा उनके पास कोई अपना आइडिया भी नहीं है। कांग्रेस के नेता यह भी नहीं जानते कि जनता को क्या पसंद है? जनता क्या चाहती है? उनकी तो स्थिति ऐसी हो गई है कि कांग्रेस अब आइडिया और मैनीफेस्टो तक की नकल करने लगी है। 

हमारी ही नकल करती रहती है कांग्रेस

सौरभ भारद्वाज ने हिमाचल चुनाव का उदाहरण दिया और कहा कि हिमाचल में कांग्रेस ने बिजली फ्री और महिलाओं के लिए मंथली एलाउंस की बात कही। ये सब तो आम आदमी पार्टी का ही आइडिया है और वह उसी की नकल कर रही है।  जब आप ने दिल्ली के लोगों को 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात कही थी तो कांग्रेस नेताओं ने इसका खूब विरोध किया था और अब देखिए, उन्होंने खुद हिमाचल में ऐसी बात कही है। ये नकल ही करते रहते हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement