Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आप को झटका! एक्ट्रेस संभावना सेठ ने पार्टी से किया किनारा, बोलीं- 'बड़ी गलती हो गई'

एक्ट्रेस संभावना सेठ ने आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका दिया है। एक्स पर पोस्ट करके उन्होंने पार्टी छोड़ने की बात कही है।

Reported By : Atul Singh Written By : Amar Deep Updated on: March 10, 2024 12:55 IST
एक्ट्रेस संभावना सेठ ने आम आदमी पार्टी से किया किनारा।- India TV Hindi
Image Source : SAMBHAVNASETH (X) एक्ट्रेस संभावना सेठ ने आम आदमी पार्टी से किया किनारा।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल एक्ट्रेस संभावना सेठ ने आम आदमी पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसका ऐलान किया है। हालांकि संभावना सेठ ने आम आदमी पार्टी छोड़ने की कोई वजह नहीं बताई है, लेकिन उन्होंने कहा है कि वह भी इंसान हैं और उनसे बड़ी गलती हो गई। इसका उन्हें एहसास हो रहा है। इस वजह से वह अंतत: पार्टी छोड़ रही हैं। बता दें कि संभावना सेठ ने पिछले ही साल आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी।

संभावना सेठ ने एक्स पर किया पोस्ट

आम आदमी पार्टी को छोड़ने की घोषणा करते हुए एक्ट्रेस संभावना सेठ ने एक्स पर एक पोस्ट किया। अपनी पोस्ट में संभावना सेठ ने लिखा कि आम आदमी पार्टी में शामिल हुए मुझे एक साल हो गए। एक साल पहले अपने देश की सेवा करने के लिए बहुत उत्साह था, लेकिन चाहे आप कितनी भी समझदारी से निर्णय लें, आप भी गलत हो सकते हैं क्योंकि अंततः हम इंसान हैं। अपनी गलती का एहसास करते हुए मैं आधिकारिक तौर पर AAP से बाहर निकलने की घोषणा करती हूं। इसके साथ ही उन्होंने एक्स पर दिल्ली के सीएम 'अरविंद केजरीवाल' और 'डॉ. संदीप पाठक' को टैग भी किया है।

लोकसभा चुनाव के लिए AAP तैयार

बता दें कि लोकसभा चुनाव में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। ऐसे में कभी भी चुनाव आयोग के द्वारा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जा सकता है। आम आदमी पार्टी इस बार इंडिया गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रही है। दिल्ली में जहां आप 4 सीटों पर चुनाव लड़ रही है तो वहीं हरियाणा में भी एक सीट पर आप ने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है। इस बीच संभावना सेठ ने आम आदमी पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है। वहीं आम आदमी पार्टी का कहना है कि पार्टी पूरी मजबूती के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में उतर रही है।

यह भी पढ़ें- 

तृणमूल कांग्रेस अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव, आज जारी कर सकती है कैंडीडेट्स की पहली लिस्ट

चुनाव आयुक्त के इस्तीफे पर कांग्रेस ने जताई चिंता, लोकतंत्र के लिए बताया खतरा; जानें क्या कहा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement