Friday, May 03, 2024
Advertisement

अधीर रंजन चौधरी का लोकसभा से निलंबन वापस हुआ, आज संसद की विशेषाधिकार समिति के सामने हुए थे पेश

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का लोकसभा से निलंबन वापस हो गया है। उन्हें पीएम मोदी पर किए गए कमेंट्स की वजह से 10 अगस्त को लोकसभा से निलंबित कर दिया गया था।

Reported By : Devendra Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: August 30, 2023 21:08 IST
Adhir Ranjan Chaudhary- India TV Hindi
Image Source : ANI/FILE अधीर रंजन चौधरी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। उनका लोकसभा से निलंबन वापस हो गया है। बता दें कि अधीर आज संसद की विशेषाधिकार समिति के सामने पेश हुए थे। इस दौरान अधीर रंजन ने समिति को कहा था कि उनकी मंशा गलत नहीं है, अगर कुछ आपत्तिजनक था तो वह खेद प्रकट करते हैं। समिति अधीर रंजन के बयान से संतुष्ट थी और निलंबन वापसी की सिफारिश को लोकसभा अध्यक्ष को भेजा गया था। 

पहले खबर सामने आई थी कि अधीर का निलंबन शीतकालीन सत्र से पहले ही वापस हो सकता है। हालांकि उनका निलंबन आज ही वापस हो गया। बता दें कि अधीर रंजन चौधरी को पीएम मोदी पर की गईं कुछ टिप्पणियों और उनके आचरण के कारण 10 अगस्त को लोकसभा से निलंबित कर दिया गया था।

अधीर की किस बात पर हुआ था हंगामा?

अधीर रंजन चौधरी ने अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए कहा था कि मणिपुर और हस्तिनापुर में कोई फर्क नहीं है। पीएम मोदी, नीरव मोदी बनकर चुप्पी साधे हैं। हालांकि जब इस बात पर हंगामा बढ़ा तो अधीर ने कहा कि नीरव का मतलब होता है शांत,उनकी मंशा पीएम मोदी का अपमान करने की नहीं थी। 

विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की मुंबई में होने वाली बैठक में शामिल होंगी ये पार्टियां और नेता, सामने आई लिस्ट

बच्चन फैमिली के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेट करने उनके घर पहुंचीं CM ममता, सामने आईं तस्वीरें 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement