Monday, April 29, 2024
Advertisement

गौरव गोगोई पर भड़के अमित शाह, बोले- बताइए, पीएम मोदी ने क्या गुप्त बातचीत की?

लोकसभा में कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने सभापति ओम बिरला और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुप्ट मीटिंग की बात उठाई। गौरव गोगोई द्वारा ऐसा करते ही भाजपा सांसद भड़क उठे। इसके बाद भाजपा सांसदों ने कहा कि गौरव गोगोई को बताना चाहिए कि पीएम मोदी ने क्या गुप्त बातचीत की है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: August 08, 2023 18:46 IST
Amit Shah gets angry on Gaurav Gogoi threatens to reveal PM narendra Modi secret talk with om birla- India TV Hindi
Image Source : PTI अमित शाह और गौरव गोगोई में तीखी बहस

नई दिल्ली: लोकसभा में विपक्ष द्वारा लाए गए सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में चर्चा हो रही है। मंगलवार के दिन इस पर चर्चा की शुरुआत कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने की। गौरव गोगोई ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर कुछ ऐसा कहा जिस पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुस्सा हो गए। गौरव गोगोई ने इस दौरान सभापति ओम बिड़ला के दफ्तर का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और आपके बीच दफ्तर के अंदर क्या-क्या बातचीत हुई है। क्या हम बताएं कि आपके दफ्तर के अंदर क्या-क्या बातें हुई हैं? इस पर भाजपा पक्ष के नेता गुस्सा हो गए और सदन में हंगामा शुरू हो गया।

सदन में भड़के अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इस मामले पर कहा, 'गौरव गोगोई को यह बताना चाहिए।' उन्होंने गौरव गोगोई के आरोप को प्रधानमंत्री के खिलाफ गंभीर आरोप बताते हुए कहा कि आप बताइए क्या बातें हुई हैं। इसपर सभापति ओम बिड़ला ने कहा कि कभी भी ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए जिसका कोई तथ्य और सत्य न हो।  इसपर भाजपा सांसद प्रह्लाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी और चेयर का नाम लेकर ऐसे आरोप नहीं लगाए जा सकते हैं। उन्होंने कहा, 'गौरव गोगोई को यह बताना चाहिए कि प्रधानमंत्री और सभापति के बीच क्या सीक्रेट बात हुई है।' सभापति ने फिर कहा कि मैं यहां बैठा हूं। कभी भी-कोई भी विषय हो, ये सदन भी मेरा चेंबर है। बिना तथ्य और सत्य के किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। 

गौरव गोगोई पर बरसे प्रह्लाद जोशी

प्रह्लाद जोशी ने इसके बाद गौरव गोगोई पर निशाना साधते हुए फिर कहा, 'प्रेस के पास गौरव गोगोई का लेटर है। वह प्रेस में चल रहा है। इसके बारे में मैंने उनसे पूछा। मैंने कुछ गलत नहीं पूछा। प्रधानमंत्री और चेयर का नाम लेकर गौरव गोगोई अनाब-शनाब आरोप नहीं लगा सकते हैं।' इसके बाद गौरव गोगोई ने कहा कि अगर सभापति के दफ्तर में जो बात हुई है, अगर उसके बारे में बाहर बात करना चाहते हैं तो हम भी अपनी बात रख सकते हैं। बता दें कि इस दौरान भाजपा नेताओं ने खूब हंगामा किया और गौरव गोगोई पर जमकर बरसे।

ये भी पढ़ें- अनुराग ठाकुर के बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किया पलटवार, बोले- 9 साल से ये सरकार सिर्फ....

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement