Friday, March 29, 2024
Advertisement

हरियाणा के सोनीपत में होने वाली थी अमित शाह की रैली, लेकिन मौसम ने बिगाड़ा खेल, नहीं उड़ सका हेलीकॉप्टर

जन उत्थान रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 2024 में फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। इसके लिए वह गोहाना रैली में आना चाह रहे थे। उनकी बहुत इच्छा थी कि वह गोहाना आएं, मगर पायलट ने खराब मौसम के चलते हवाई यात्रा से चलने से मना कर दिया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 29, 2023 16:12 IST
अमित शाह- India TV Hindi
Image Source : FILE अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा के सोनीपत जिले की गोहाना सब्जी मंडी में जन उत्थान रैली प्रस्तावित थी। सब कुछ सही चल रहा था लेकिन ऐन वक्त पर मौसम दगा दे गया और वे रैली में नहीं जा सके। ख़राब मौसम की वजह से उनका हेलीकॉप्टर और उड़ान नहीं भर सका और उनका प्रोग्राम कैंसिल हो गया। हालांकि उन्होंने फ़ोन के द्वारा रैली को संबोधित किया। 

फोन पर ही रैली को किया संबोधित 

जन उत्थान रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 2024 में फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। इसके लिए वह गोहाना रैली में आना चाह रहे थे। उनकी बहुत इच्छा थी कि वह गोहाना आएं, मगर पायलट ने खराब मौसम के चलते हवाई यात्रा से चलने से मना कर दिया। वहीं सीएम मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि सड़क मार्ग से आने पर गृह मंत्री अमित शाह को कम से कम 2 घंटे का समय लगता, इसलिए हमने उनसे आग्रह किया कि वे न आएं और फ़ोन पर ही रैली को संबोधित कर दें। 

2024 के लिए बीजेपी ने शुरू की तैयारी 

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। गोहाना में होने वाली रैली के जरिए अमित शाह इस अभियान की शुरुआत करने वाले थे। हालांकि संगठन के तौर पर बीजेपी का अभियान पहले ही शुरू हो चुका है लेकिन इस रैली के जरिए जनता केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं और उपलब्धियां गिनवाकर अपने पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास करती। इसी क्रम में गृह मंत्री अमित शाह देशभर की 170 लोकसभाओं में प्रवास करेंगे। इस दौरान वे संगठन और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और आगे की रणनीति तैयार करेंगे।   

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement