Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'अगर मैं आतंकवादी या भ्रष्ट हूं तो गिरफ्तार करो', बीजेपी और केंद्र पर हमला बोलते हुए केजरीवाल

दिल्ली और गुजरात में होने वाले क्रमशः नगर निगम और विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक सरगर्मी उफान पर है। दोनों दल एक-दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। एकतरफ जहां बीजेपी के नेता कई विषयों को लेकर आप को घेर रहे हैं वहीं आज अरविंद केजरीवाल ने भी बीजेपी पर हमला बोला है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 08, 2022 16:16 IST
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा-न 'अगर मैं आतंकवादी या भ्रष्ट हूँ तो गिरफ्तार करो'- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- 'अगर मैं आतंकवादी या भ्रष्ट हूँ तो गिरफ्तार करो'

जैसे-जैसे गुजरात और दिल्ली MCD चुनावों की तारीख पास आ रही है, वैसे-वैसे बीजेपी और 'आप' में तकरार बढ़ती ही जा रही है। आज मंगलवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार पर हमला बोला है। 

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, पंजाब के चुनावों से पहले मुझे मुझे आतंकवादी कहा गया। जिसके बाद गृह मंत्रालय ने जांच बैठा दी। उसका क्या हुआ। केजरीवाल ने लिखा कि, "पंजाब के पहले PM बोले - केजरीवाल आतंकवादी है। HM ने जाँच बिठा दी। क्या हुआ उसका? अब गुजरात/MCD के पहले कह रहे हैं केजरीवाल भ्रष्ट है। अरे, केजरीवाल आतंकवादी या भ्रष्ट है तो गिरफ़्तार करो ना। केजरीवाल ना आतंकवादी है ना भ्रष्ट। केजरीवाल जनता का लाड़ला है। इस से बीजेपी को तकलीफ़ है।" 

गुजरात विधानसभा चुनावों में ताल ठोक रही है 'आप'

बता दें कि अरविंद केजरीवाल गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार कर रहे हैं। वहां आम आदमी पार्टी ने इसुदान गढ़वी को अपना सीएम फेस घोषित किया है।आप अब तक गुजरात के लिए 130 प्रत्याशियों की सूची जारी कर चुकी है। राज्य विधानसभा की कुल 182 सीटें हैं। इन पर दो चरणों में क्रमश: 1 व 5 दिसंबर को मतदान होगा।मतगणना 8 दिसंबर को होगी। 

दिल्ली में भी होने हैं MCD के चुनाव 

वहीं अगर बात करे दिल्ली में होने वाले नगर निगम चुनाव की तो यहां 4 दिसंबर को वोटिंग होगी और 7 दिसंबर को नतीजे आएंगे। जबकि 7 नवंबर से उम्मीदवारों के नामांकन शुरू हो जाएंगे।  70 विधानसभा सीटों वाली दिल्ली में 68 विधासभा सीटों के 250 वार्डों में चुनाव होंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement