Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सीएम केजरीवाल से भगवंत मान ने की मुलाकात, बोले- उनके साथ अपराधियों जैसा हो रहा बर्ताव

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भगवंत मान ने सोमवार को मुलाकात की। मुलाकात के बाद बाहर निकलते हुए भगवंत मान ने कहा कि सीएम केजरीवाल के साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है, मानों वो कोई जघन्य अपराधी हों।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: April 15, 2024 14:51 IST
Arvind Kejriwal being treated like hardcore criminal Punjab CM Mann after meeting AAP chief in jail- India TV Hindi
Image Source : PTI भगवंत मान ने सीएम केजरीवाल से की मुलाकात

दिल्ली शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए दिल्ली के तिहाड़ जेल पहुंचे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल को अपराधियों की वेशभूषा में भगवंत मान से मिलने दिया गया। दोनों की मुलाकात के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। केजरीवाल से मिलकर जेल से बाहर आते वक्त भगवंत मान ने मीडिया से बात की और कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ ऐसा सलूक किया जा रहा है, जैसे मानों वो कोई जघन्य अपराधी हों। हम दोनों की मुलाकात के दौरान बीच में शीशे की दीवार लगाई गई थी। 

भगवंत मान का बयान

अरविंद केजरीवाल से मिलकर बाहर आने के बाद भगवंत मान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने 12 से 12.30 बजे तक उनसे मुलाकात की। जैसे ही वहां कुर्सी पर मुलाकात करने के लिए मैं बैठा, मुझे देखकर दुख हुआ कि उनके साथ  खतरनाक अपराधियों से भी बद्तर व्यवहार किया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल का कसूर आखिर है क्या। क्या उन्होंने दिल्ली में अस्पताल बना दिए, उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक बना दिए, स्कूल बना दिए या बिजली फ्री कर दिए क्या यही कसूर है उनका। आप उनके साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, जैसे कि कोई बहुत बड़ा आतंकवादी पकड़ लिया है। 

अरविंद केजरीवाल के साथ बुरा व्यवहार

इसके बाद उन्होंने एक चिट्ठी को पढ़ने के बाद कहा कि जब पी. चिदंबरम अंदर थे, तब सोनिया गांधी उनसे मिलने आती थीं। उस दौरान दोनों को एक कमरे में बिठाकर बात कराते थे। आज शीशे के पार, जैसे कोई बहुत बड़ा अपराधी सामने बैठा हो, शीशे के पार उससे फोन पर बात करो। मोदी जी आखिर चाहते क्या हैं, क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री के लिए इस तरह की व्यवस्था की जाएगी। बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल लगातार ईडी की जांच का सामना कर रहे हैं। इस मामले में मनीष सिसोदिया पहले से ही जेल में बंद हैं। हालांकि संजय सिंह को फिलहाल जमानत पर बाहर भेजा गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement