Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तेजस्वी के 'अतीक जी' कहने पर हमलावर हुए सुशील मोदी, कहा- 'माफिया के मरने से यूपी वाले खुश तो ये बहा रहे आंसू'

शनिवार रात अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे। तभी नकली मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे हमलावरों ने अतीक के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 17, 2023 19:22 IST
Atiq Ahmed, Prayagraj, Naini Jail, Uttar Pradesh, Sushil Modi, Tejashwi Yadav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तेजस्वी के 'अतीक जी' कहने पर हमलावर हुए सुशील मोदी

पटना: माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के बाद अलग-अलग राजनितिक पार्टियों से उनके नेताओं बयान सामने आ रहे हैं। इसी बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस हत्याकांड पर एक ऐसा बयान दे दिया कि अब इस पर विवाद खड़ा हो गया है। तेजस्वी ने मिडिया से बातचीत के दौआर्ण माफिया अतीक को 'अतीक जी' कहकर संबोधित किया तो अब बीजेपी समेत कई पार्टियों के नेता उन्हें घेर रहे हैं।

तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में जहरीली शराब पीकर कई लोग मर गए लेकिन उसपर उन्होंने कुछ नहीं कहा, जबकि गैंगस्टर की मौत पर आंसू बहा रहे हैं। उन्होंने कहा, "तेजस्वी यादव के राज में 30 दलित जहरीली शराब के सेवन से मर गए उस पर उन्होंने आंसू नहीं बहाया और एक गैंगवार में गैंगस्टर मारा गया तो ये आंसू बहा रहे हैं। यूपी के लोग तो खुश हैं कि वो मारा गया भले गैंगवार में ही मारा गया, आप कम से कम अपने राज्य में जहरीली शराब पीने से जिनकी मृत्यु हुई उनके परिवार को मुआवजा तो दिला दीजिए।"

वहीं इसी मसले पर केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के उपमुख्यमंत्री हैं और वो एक दुर्दांत अपराधी को जी(अतीक जी) कहते हैं। अतीक पर 100 से अधिक मुकदमे थे जो हत्या, अपहरण, फिरौती आदि के थे। जो भी गवाह होता था उसको ये मार देते थे या फिर उसके परिवार का अपहरण कर लेते थे। उसने कबूल किया कि उसका लश्कर-ए-तैयबा से संबंध है। वो गैंगवार में मारा गया, उसके लिए ये लोग आंसू बहा रहे हैं। समाजवादी पार्टी हो या फिर ममता जी हो, ये सब वोट बैंक की तलाश में हैं।

शनिवार को हुई थी अतीक की हत्या

शनिवार रात अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे। तभी नकली मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे हमलावरों ने अतीक के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी। इस दौरान हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली लगते ही अतीक और उसका भाई अशरफ जमीन पर गिर पड़े और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 3 हमलावरों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement