Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बीजेपी सीएम के शादी वाले बयान को लेकर को लेकर बदुरुद्दीन अजमल ने किया पलटवार, कांग्रेस उम्मीदवार पर भी दिया विवादित बयान

बदुरुद्दीन अजमल ने बीजेपी सीएम हिमंत बिस्वा शर्मा के शादी वाले बयान पर पलटवार किया है, साथ ही कांग्रेस उम्मीदवार पर एक विवादित बयान भी दिया है।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: April 01, 2024 12:38 IST
AIUDF chief Badruddin Ajmal- India TV Hindi
Image Source : ANI बदुरुद्दीन अजमल

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा की दोबारा शादी वाली टिप्पणी पर AIUDF के चीफ ने पलटवार किया है। AIUDF के चीफ बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि "अगर मैं दोबारा शादी करना चाहता हूं, तो मैं मुख्यमंत्री से पूछने नहीं जाऊंगा।" जानकारी दे दें कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने AIUDF के चीफ को लेकर निशाना साधा था कि अगर अजमल दूसरी या तीसरी शादी करना चाहते हैं तो लोकसभा चुनाव से पहले कर लें क्योंकि चुनाव के बाद असम में यूसीसी कानून लाया जाएगा, जिसके बाद बहुविवाह पर रोक लग जाएगी।

'रकीबुल हुसैन के पास पावर नहीं'

वहीं, कांग्रेस के धुबरी उम्मीदवार रकीबुल हुसैन के बयान पर टिप्पणी करते हुए बदरुद्दीन ने कहा, "उनके (रकीबुल हुसैन) के पास पावर नहीं है और उन्होंने केवल 1 बच्चे को जन्म दिया है और मेरे 7 बच्चे हैं और उनमें से कुछ हैं अब जवान हो गए हैं, 40 साल के हो गए हैं।” जानकारी दे दें कि कांग्रेस के धुबरी उम्मीदवार रकीबुल हुसैन ने बदरुद्दीन अजमल को "बूढ़ा बाघ" कहा था।

क्या था मामला?

जानकारी दे दें कि कांग्रेस उम्मीदवार रकीबुल हुसैन ने अजमल को "बूढ़ा बाघ" कह दिया था, जिस पर 70 साल के अजमल ने कहा कि 'मैं अभी इतना बूढ़ा नहीं हूं, मैं दोबारा शादी कर सकता है हूं'। इसकी बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा था कि असम में यूसीसी लागू करने पर विचार हो रहा है, जिसके बाद एक से ज्यादा शादी करने वालों पर बैन लग जाएगा। वहीं, एक कार्यक्रम में कहा था कि  'अगर वह दोबारा शादी करने की योजना बना रहे हैं, तो उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले ऐसा करना चाहिए' यूसीसी चुनाव के बाद राज्य में लागू हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:

'राहुल गांधी ने अपनी जान दी, उनके टुकड़े-टुकड़े हो गए', फिर फिसली खरगे की जुबान, देखें Video

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement