Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

बिहार: कानून व्यवस्था पर रावड़ी देवी ने कसा तंज तो डिप्टी सीएम बोले- हमें भी परेशान करती हैं अपराध की घटनाएं

हालही में रावड़ी देवी ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर जोरदार हमला बोला था और कहा था कि बिहार में कानून व्यवस्था फेल है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 04, 2022 13:32 IST
Bihar Deputy CM Tarkishore Prasad- India TV Hindi
Image Source : ANI Bihar Deputy CM Tarkishore Prasad

Highlights

  • कानून व्यवस्था पर रावड़ी देवी ने सीएम नीतीश पर साधा था निशाना
  • डिप्टी सीएम बोले- हमें भी परेशान करती हैं अपराध की घटनाएं
  • बिहार में भी हम कई चीजों में बदलाव लाए हैं- डिप्टी सीएम

पटना: बिहार में बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी (Rabri Devi) द्वारा निशाना साधने के बाद सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। रावड़ी के बयान के बाद अब बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने भी जवाब दिया है। 

दरअसल हालही में रावड़ी देवी ने बिगड़ती कानून व्‍यवस्‍था को लेकर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर जोरदार हमला बोला था और कहा था कि बिहार में कानून व्‍यवस्‍था फेल है और अपराधियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है। रावड़ी ने ये भी कहा था कि लोगों की सरेआम हत्या हो रही है। इसलिए नीतीश कुमार यूपी चले जाएं और योगी को बिहार ले आएं। 

रावड़ी के इस बयान पर बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि राबड़ी देवी पूर्व मुख्यमंत्री हैं और हम उनका सम्मान करते हैं। लेकिन यूपी और बिहार के सीएम पर उन्होंने जो कमेंट किया है, उस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा। प्रसाद ने कहा कि यूपी में योगी बेहतर शासन दे रहे हैं लेकिन बिहार में भी हम कई चीजों में बदलाव लाए हैं। 

प्रसाद ने कहा कि अपराध की घटनाएं हमें भी परेशान करती हैं और हमारे लोग भी इसका शिकार होते हैं। ये हमारे लिए एक चुनौती है। लेकिन बिहार इन घटनाओं के बारे में अपने आप में सक्षम भी है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement