Thursday, May 16, 2024
Advertisement

'विपक्ष हंगामा कर रहा है, उन्हें पता होना चाहिए कि मोदी है तो मुमकिन है'-बोले सैयद जफर इस्लाम

भाजपा प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने विपक्ष पर तंज कसा और कहा कि वे बेवजह हंगामा कर रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए कि मोदी है तो मुमकिन है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: July 29, 2023 21:10 IST
bjp spokesperson syed zafar islam- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सेयद जफर इस्लाम बोले-मोदी है तो मुमकिन है

 भाजपा प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने पार्टी मुख्‍यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं, उनका एकमात्र मिशन भारत को एक विकसित देश बनाना है। वह अर्थव्यवस्था को मजबूत करने और देश में समग्र समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद से पीएम नरेंद्र मोदी का एकमात्र मिशन भारत को एक विकसित देश बनाना है।"

दुनिया की अर्थव्यवस्था में भारत मजबूत स्थिति में है

सैयद जफर इस्लाम ने दावा किया कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के तहत महत्वपूर्ण नीतिगत सुधारों के बाद देश विकास की राह पर बड़ी प्रगति कर रहा है। भाजपा प्रवक्‍ता ने कहा, "चुनौतीपूर्ण समय में भी भारत की अर्थव्यवस्था काफी लचीली रही और इसको सुधारने का सारा श्रेय मोदी जी के अथक प्रयासों को जाता है। कई वैश्विक और बहुपक्षीय संस्थानों की रिपोर्टों के निष्कर्षों में उल्लेख किया गया है कि भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में सबसे मजबूत स्थिति में है।"

उन्होंने यह भी दावा किया कि पीएम के नेतृत्व में देश में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) बढ़ा है। विपक्ष पर हमला करते हुए इस्लाम ने कहा, ''विपक्ष बेवजह संसद में हंगामा कर रहा है। उन्हें पता होना चाहिए कि मोदी है तो मुमकिन है।''

पीएम ने दी है बड़ी गारंटी

सैयद जफर ने कहा-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को आश्वासन दिया था कि भारत उनके तीसरे कार्यकाल में दुनिया की शीर्ष तीन अर्थव्यवस्थाओं में से एक होगा। उनका इशारा साफ था कि उनकी सरकार 2024 के लोकसभा चुनावों में फिर से सत्ता में लौटेगी। पीएम मोदी ने कहा था, “हमारे पहले कार्यकाल की शुरुआत में, भारत वैश्विक अर्थव्यवस्थाओं में 10वें स्थान पर था। दूसरे कार्यकाल में आज भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। मैं देश को विश्वास दिलाता हूं कि ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर तीसरे कार्यकाल में भारत का नाम दुनिया की शीर्ष तीन अर्थव्यवस्थाओं में होगा। यह मोदी की गारंटी है।”

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement