Friday, April 26, 2024
Advertisement

कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए 12 अप्रैल से बीजेपी चलाएगी संपर्क अभियान, बनाईं 3 टीमें

बीजेपी ने अपने मजबूत संगठन को ध्यान में रखते हुए 3 टीमें बनाई हैं। जिसमें पहली टीम की कमान बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव और कर्नाटक प्रभारी अरुण सिंह के हाथों में होगी। 

Devendra Parashar Reported by: Devendra Parashar @DParashar17
Published on: April 11, 2022 14:47 IST
Karnataka assembly elections- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Karnataka assembly elections

Highlights

  • 12 अप्रैल से बीजेपी चलाएगी अपना संपर्क अभियान
  • बीजेपी ने संपर्क अभियान के लिए 3 टीमें बनाईं हैं
  • पहली टीम की कमान कर्नाटक प्रभारी अरुण सिंह के हाथों में दी गई

बेंगलुरु: कर्नाटक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने कमर कस ली है। बीजेपी ने इन चुनावों के लिए अभियान अभी से शुरू कर दिया है और 12 अप्रैल से बीजेपी अपना संपर्क अभियान चलाएगी। 

बीजेपी ने अपने मजबूत संगठन को ध्यान में रखते हुए 3 टीमें बनाई हैं। जिसमें पहली टीम की कमान बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव और कर्नाटक प्रभारी अरुण सिंह के हाथों में होगी। अरुण सिंह की टीम में कुल 8 सदस्य होंगे, जिसमें येदुरप्पा, गोविंद, आर अशोक और सीटी रवि के नाम शामिल हैं। 

वहीं बीजेपी की दूसरी टीम की कमान प्रदेश अध्यक्ष नलिन कटिल को दी गई है। इसमें 7 सदस्य होगें, जिनमें जगदीश शेट्टार और ईश्वरप्पा आदि का नाम शामिल है। वहीं बीजेपी की तीसरी टीम मुख्यमंत्री के नेतृत्व में बनी है। इसमें CM के अलावा सदानंद गौड़ा, प्रहलाद जोशी समेत 9 सदस्य होंगे।

 
ये तीनों टीमें कर्नाटक के अलग-अलग डिवीजन में जाएंगी। जिसमें टीमें एक डिवीजन में रुककर जिला ईकाई और सभी जनप्रतिनिधियों से बातचीत करेगी और चुनाव की तैयारी करेगी। इस दौरान हर डिवीजन में कार्यकर्ताओं की एक सभा होगी, जिसमें विधानसभा क्षेत्र पर मंथन किया जाएगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement