Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राम मंदिर के दर्शन करवाने में मदद करेंगे BJP कार्यकर्ता, 25 जनवरी से 25 मार्च तक बूथ लेवल पर चलेगा अभियान

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद बीजेपी बूथ लेवल पर 25 जनवरी से 25 मार्च तक अभियान चलाएगी। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता लोगों को राम मंदिर के दर्शन करवाने में मदद करेंगे। बीजेपी ढोल नगाड़ों के साथ दर्शन के लिए जाने वाले लोगों का स्वागत करेगी।

Reported By : Shoaib Raza, Devendra Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Published on: January 02, 2024 17:42 IST
Ram temple- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE राम मंदिर को लेकर बीजेपी चलाएगी बूथ लेवल पर अभियान

नई दिल्ली: राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का समय नजदीक आ रहा है। इसको लेकर पूरे देश में उत्साह नजर आ रहा है। राम मंदिर के दर्शन के लिए बीजेपी ने मदद का ऐलान कर दिया है। इसके लिए बीजेपी बूथ लेवल पर अभियान चलाएगी।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद बीजेपी बूथ लेवल पर 25 जनवरी से 25 मार्च तक अभियान चलाएगी। आज दिल्ली बीजेपी ऑफिस में हुई मीटिंग में ये फैसला लिया गया है। देशभर के बीजेपी कार्यकर्ता 2 महीने तक राम मंदिर के दर्शन करने वाले लोगों की मदद करेंगे। अपने-अपने इलाके में कार्यकर्ता उन लोगों का पता करेंगे, जो दर्शन करना चाहते हैं।

 
बीजेपी ढोल नगाड़ों के साथ दर्शन के लिए जाने वाले लोगों का स्वागत करेगी और राम मंदिर दर्शन के लिए लोगों को प्रेरित करेगी। अयोध्या में 50 हजार लोगों के रोजाना रुकने का इंतजाम है। जिसके लिए 430 शहरों से रोजाना 35 ट्रेनें चलेंगी।

मंदिरों की सफाई का कार्यक्रम चलाएगी बीजेपी

बीजेपी बैठक में तय हुआ है कि देशभर में 14-22 जनवरी तक बीजेपी मंदिरों की सफाई कार्यक्रम करेगी। 22 को पांच राम ज्योति हर परिवार कार्यक्रम चलाया जाएगा। अयोध्या में 34/35 ट्रेन आती हैं, लगभग तीस-चालीस हजार लोग प्रतिदिन आते हैं। उनकी व्यवस्था पर बीजेपी कार्यकर्ता ध्यान दें।

इसके अलावा बीजेपी 12 जनवरी से राष्ट्रीय युवा दिवस अभियान चलाएगी। बीजेपी द्वारा 'आप 18 साल के हैं, तो क्यों कर रहे हैं इंतजार' कार्यक्रम भी चलाया जाएगा।  

ये भी पढ़ें: 

सीएम मान को लेकर पवन खेड़ा के 'एक था जोकर' बयान पर AAP नाराज, इंडिया अलायंस की मीटिंग में मुद्दा उठाएगी पार्टी

Ram Mandir Ayodhya: रामलला के दर्शन से पहले अयोध्या धाम में यहां लगानी पड़ती है अर्जी, जानिए किनसे लेनी होगी अनुमति

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement