Monday, April 29, 2024
Advertisement

CM योगी का ऐसा निराला अंदाज नहीं देखा होगा! खेलते दिखाई दिए हॉकी, सामने आया VIDEO

यूपी के सीएम योगी का हॉकी खेलते हुए एक वीडियो सामने आया है। दरअसल सीएम योगी का ये रूप लोगों ने बहुत कम देखा है, इसलिए इस बात की चर्चा भी ज्यादा हो रही है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 29, 2023 16:37 IST
CM Yogi- India TV Hindi
Image Source : ANI VIDEO/SCREENGRAB सीएम योगी

झांसी: क्या आपने कभी यूपी के सीएम योगी को ग्राउंड पर खेलते हुए देखा है? अगर नहीं तो इस बार देख लीजिए क्योंकि उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हॉकी खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। सीएम योगी का ये वीडियो झांसी से सामने आया है। झांसी के दौरे पर सीएम योगी ने विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया। 

इससे पहले खबर सामने आई थी कि सीएम योगी ने मंगलवार को अधिकारियों को निर्देश दिया कि जिन जरूरतमंदों को अभी तक पक्का मकान नहीं मिल पाया है, उन्हे प्रधानमंत्री आवास योजना या मुख्यमंत्री आवास योजना के दायरे में लाकर पक्के आवास की सुविधा उपलब्ध कराई जाए। लखनऊ में जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार, योगी ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान अधिकारियों को यह निर्देश दिया।

सीएम ने 200 लोगों से मुलाकात की

जनता दर्शन में मुख्यमंत्री ने 200 से अधिक लोगों से मुलाकात की। बयान के मुताबिक,मुख्यमंत्री ने फरियादियों से कहा, “आपकी हर समस्या का समय के साथ पारदर्शी और संतोषजनक तरीके से निपटारा किया जाएगा। आप सबको चिंता करने की जरूरत नहीं है। अगर अधिकारी आपकी समस्या के निपटारे में ढील देते हैं तो मुझे बेझिझक बताएं। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।” 

बयान के अनुसार, योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जिन जरूरतमंदों को अभी पक्का मकान नहीं मिल पाया है, उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना या मुख्यमंत्री आवास योजना के दायरे में लाकर पक्के आवास की सुविधा उपलब्ध कराई जाए। उन्होंने कहा, “राजस्व और पुलिस से संबंधित मामलों में प्रभावी कार्रवाई हो। जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों को कड़ा सबक सिखाया जाए। अधिकारी जन कल्याण के कार्यों को हमेशा प्राथमिकता पर रखें और हर पीड़ित की समस्या का फौरन निवारण सुनिश्चित करें।” (इनपुट: भाषा से भी)

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र: सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के दौरान जाल पर कूद गए कई किसान, मचा हड़कंप, देखें VIDEO

इमरान खान को ​बड़ी राहत, इस्लामाबाद कोर्ट ने पलट दिया फैसला, तोशखाना मामले में मिली जमानत

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement