Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'जो उस समय गर्मी दिखा रहे थे उनकी गर्मी अब शांत हो गई होगी', शामली में बोले सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश को पहले दंगा प्रदेश कहा जाता था, लेकिन अब यहां न ही कहीं दंगा होता है और न ही कहीं कर्फ्यू लगता है। अब प्रदेश दंगा और कर्फ्यू मुक्त हो चुका है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 24, 2023 15:50 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Image Source : FILE योगी आदित्यनाथ

शामली: उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों में प्रचार की शुरुआत करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज सोमवार को शामिल में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने यहां विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने प्रदेश को माफिआयों और अपराधियों के भरोसे छोड़ दिया था। उनके लिए प्रदेश की जनता नहीं बल्कि अपराधी प्राथमिकता हुआ करते थे, लेकिन अब समय बदल चुका है। 

गुंडों के लिए आंसू बहाने वाले लोग भी नहीं बचे - सीएम योगी 

सीएम योगी ने कहा कि उस समय जो गर्मी दिखाया करते थे, उनकी अब सारी गर्मी निकल गई होगी। पहले प्रदेश में गुंडा टैक्स वसूला जाता था अब गुंडा टैक्स वसूलने वाले कहां चले गए, कोई पता ही नहीं। अब उनके लिए कोई दो बूंद आंसू बहाने वाला नहीं। उन्होंने कहा कि पहले कैराना में व्यापार करना बेहद ही मुश्किल होता था, लेकिन अब देखकर खुशी होती है कि कैराना में व्यापारी वर्ग वापस आ गया है और आजादी से अपना काम कर रहा है। 

प्रदेश अब हो चुका है दंगा और कर्फ्यू मुक्त - सीएम योगी 

सीएम योगी ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश को दंगो का प्रदेश कहा जाता था, लेकिन अब यूपी में में 'नो कर्फ्यू-नो दंगा, यूपी में सब ओर चंगा, यूपी में न रंगदारी और न फिरौती-यूपी अब नहीं है किसी की बपौती।' सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास का काम हो रहा है। माफिया और आतंक के लिए जगह नहीं है। आज घर में काष्ठ कला देखने को मिलती है। 2017 से पहले सरकारों को दंगा कराने से फुर्सत नहीं मिलती थी। सिख भाइयों पर हमला करवाया गया था। कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब थी। आज प्रदेश विकास कर रहा है और यूपी की विकास यात्रा हर किसी को पता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement