Friday, March 29, 2024
Advertisement

"जींस, मोबाइल वाली लड़कियां नहीं करती हैं मोदी को पसंद, सिर्फ 50 साल की महिलाएं प्रभावित", बोले दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह कल भोपाल के तुलसी नगर स्थित नर्मदा मंदिर भवन में एक दिवसीय जन जागरण प्रशिक्षण कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे जहां कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: December 26, 2021 12:39 IST
कांग्रेस नेता...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह

Highlights

  • भोपाल में एक दिवसीय जन जागरण प्रशिक्षण कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे राज्य के पूर्व सीएम
  • भाजपा ने बयान पर दिग्विजय को घेरा

भोपाल: विवादों से नाता रखने वाले दिग्विजय सिंह एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार उनका महिलाओं पर दिया गया एक बयान वायरल हो रहा है जिसमे वो कह रहे है, "लोगों ने मुझे बताया दिग्विजय जी,40 और 50 साल की महिलाएं हैं वह थोड़ा सा मोदी से ज्यादा प्रभावित हैं, लेकिन लड़कियां जो जींस पहनती हैं, मोबाइल रखती है वो प्रभावित नहीं है। इन से थोड़ी बात करने की आवश्यकता है। वही थोड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।

दरअसल, दिग्विजय सिंह कल भोपाल के तुलसी नगर स्थित नर्मदा मंदिर भवन में एक दिवसीय जन जागरण प्रशिक्षण कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे जहां कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। पहले भी दिग्विजय सिंह विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रह चुके हैं। उन्होंने मीनाक्षी नटराजन पर अपशब्द बोले थे।

दिग्विजय सिंह की महिलाओं पर दिए गए बयान पर मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार करते हुए हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि महिला वर्ग के खिलाफ यह टिप्पणी शर्मनाक भी है दुर्भाग्य पूर्ण भी है कांग्रेस को दिग्विजय सिंह को पार्टी से निकाल देना चाहिए।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement