Thursday, April 25, 2024
Advertisement

5 राज्यों में हार के बाद कांग्रेस आलाकमान पर उठ रहे सवाल, इस नेता के Tweet ने ला दिया भूचाल

कांग्रेस में राष्ट्रीय नेतृत्व को लेकर मची खींच तान से कांग्रेस के नेता दुखी हैं। इसी बीच अरुण यादव का एक ट्वीट आया है जिसमें साफ इस बात की तरफ इशारा है कि नेताओं को पार्टी की नहीं सिर्फ पद पाने की चिंता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 16, 2022 17:58 IST
Congress Supporters- India TV Hindi
Image Source : PTI Congress Supporters

Highlights

  • राहुल गांधी के करीबियों में होती है पूर्व मंत्री अरुण यादव की गिनती
  • बीते कुछ समय से उन्हें पार्टी में साइड लाइन किया गया है

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सियासत में पूर्व मंत्री अरुण यादव के एक ट्वीट 'किसको फिक्र है कबीले की' ने सियासी हलकों में हलचल मचा दी है। यह ट्वीट उस मौके पर आया है जब पार्टी नेतृत्व को लेकर कांग्रेस नेता आमने-सामने हैं। अरुण यादव की पहचान राज्य की सियासत में शांत रहकर अपनी बात को पूरी ताकत से रखने वाले नेता के तौर पर है। उनके समर्थकों और चाहने वालों की लंबी फेहरिस्त है। किसी पद पर नहीं हैं, मगर उनके पीछे खड़े होने वाले अनेको हैं।

कांग्रेस में राष्ट्रीय नेतृत्व को लेकर मची खींचतान से कांग्रेस के नेता दुखी हैं। इसी बीच अरुण यादव का एक ट्वीट आया है जिसमें साफ इस बात की तरफ इशारा है कि नेताओं को पार्टी की नहीं सिर्फ पद पाने की चिंता है।

यादव ने एक ट्वीट में लिखा, 'किसको फिक्र है कि कबीले का क्या होगा.! सब इसी बात पर लड़ते हैं कि 'सरदार कौन होगा'। इस ट्वीट में यादव ने मध्य प्रदेश कांग्रेस, अखिल भारतीय कांग्रेस और राहुल गांधी को टैग किया है।

पूर्व मंत्री यादव की गिनती राहुल गांधी के करीबियों में होती है। वे राज्य इकाई के अध्यक्ष भी रहे हैं। कार्यकर्ताओं से संपर्क और सीधे संवाद रखने वाले नेता के तौर पर उनकी पहचान है। बीते कुछ समय से उन्हें पार्टी में साइड लाइन किया गया है।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement