Friday, May 10, 2024
Advertisement

राहुल गांधी को SC से राहत मिलने पर प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट, लिखा- 'तीन चीजें नहीं छिपाए नहीं छिपतीं'

मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने इस ममले की सुनवाई करते हुए राहुल गांधी के पक्ष में फैसला सुनाया और सजा पर फिलहाल के लिए रोक लगा दी है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: August 04, 2023 16:53 IST
Congress Leader priyanka gandhi tweets as soon as Rahul Gandhi gets relief from Supreme Court- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी को SC से राहत मिलने पर प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट

मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने इस ममले की सुनवाई करते हुए राहुल गांधी के पक्ष में फैसला सुनाया और सजा पर फिलहाल के लिए रोक लगा दी है। गौरतलब है कि मोदी सरनेम मानहानि मामले में सुनवाई के बाद गुजरात की सूरत कोर्ट ने उन्हें सजा सुनाई थी। इसके बाद राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म कर दी गई थी। राहुल गांधी के पक्ष में फैसला आने के बाद कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। कांग्रेस कार्यकर्ता भारी संख्या में कांग्रेस मुख्यालय पहुंच रहे हैं। 

राहुल गांधी को राहत मिलने पर प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट

सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी को राहत मिलने के बाद प्रियंका गांधी ने खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'गौतम बुद्ध ने कहा है कि तीन चीजें छिपाई नहीं जा सकती हैं। सूर्य, चंद्रमा और सत्य। माननीय उच्चतम न्यायलय को न्यायपूर्ण फैसला देने के लिए धन्यवाद। सत्यमेव जयते। सचिन पायलट ने राहुल गांधी के पक्ष में फैसला आने को लेकर कहा कि वे कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं। कोर्ट ने साबित कर दिया कि उनसे बड़ा कोई नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने ये फैसला देकर लोकतंत्र की आवाज को मजबूत किया है। उन्होंने विपक्षी गठबंधन का जिक्र करते हुए लिखा है कि I.N.D.I.A की आवाज अब फिर संसद में गूंजेगी।

क्या बोले रणदीप सुरजेवाला

अधीर रंजन चौधरी ने इस बाबत खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'राहुल गांधी के खिलाफ जो साजिश रची गई थी वो नाकाम हुई है। उनकी यह जीत भाजपा पर भारी पड़ेगी। उन्होंने कहा, 'आज ही (शुक्रवार) वे लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखेंगे और उनसे मुलाकात करेंगे'। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा, 'राहुल गांधी पर मानहानि के मुकदमे में सजा पर रोक का सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागतयोग्य है। यह सच्चाई एवं न्याय की जीत है।' कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने इस बाबत ट्वीट कर लिखा, 'बधाई हो INDIA! आज न्याय के चौखट पर सच्चाई की ताकत से, करोड़ों देशवासियों के हौसलों और उम्मीदों की जीत हुई। लगातार देश की आवाज बनकर गूंजने वाले राहुल गांधी जी, अब फिर से संसद में भी सच को बुलंद करेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement