Friday, April 26, 2024
Advertisement

बीजेपी नेता की महंगी Rafale घड़ी को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग, DMK मंत्री बोले- इसकी रसीद दिखाओ

अन्नामलाई ने दावा किया कि उन्होंने यह घड़ी अपनी मेहनत की कमाई से और प्रदेश अध्यक्ष बनने से पहले खरीदी है तथा इसका बिल पेश करने को तैयार हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 19, 2022 21:43 IST
BJP leader Annamalai- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बीजेपी नेता के. अन्नामलाई

चेन्नई: तमिनाडु के बिजली मंत्री वी. सेंथिल बालाजी द्वारा बीजेपी की प्रदेश इकाई के प्रमुख के. अन्नामलाई की महंगी विदेशी कलाई घड़ी का मुद्दा उठाये जाने के बाद ट्विटर पर जंग छिड़ गई। हालांकि, अन्नामलाई ने दावा किया कि उन्होंने यह घड़ी अपनी मेहनत की कमाई से और प्रदेश अध्यक्ष बनने से पहले खरीदी है तथा इसका बिल पेश करने को तैयार हैं। बालाजी ने ट्विटर पर इस मुद्दे को उठाया और यह जानने की कोशिश की कि क्या विदेशी कलाई घड़ी प्रदर्शित करना एक राष्ट्रवादी होने का प्रतीक है।

मंत्री ने पूछा, ‘‘क्या आप एक घंटे के भीतर रसीद (खरीदी गई घड़ी के लिए) प्रस्तुत कर सकते हैं?’’ साथ ही, उन्होंने यह भी जानना चाहा कि चार बकरियां और गाय रखने का दावा करने वाले अन्नामलाई के लिए लगभग पांच लाख रुपये की राफेल घड़ी के खास संस्करण को खरीद पाना कैसे संभव था। बालाजी ने पूछा, ‘‘क्या इतनी बड़ी रकम से (घड़ी) खरीदना संभव है?’’

मंत्री ने दावा किया कि फ्रांसीसी कंपनी ने केवल 500 कलाई घड़ियां बनाईं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जो राफेल घड़ी को पहने हुए हैं, वह एक फ्रांसीसी कंपनी द्वारा निर्मित एक खास संस्करण की घड़ी है, जो राफेल लड़ाकू विमान भारत को सौंपने का प्रतीक है।

पूर्व आईपीएस अधिकारी अगस्त 2020 में भाजपा में शामिल हुए थे और उन्हें पिछले साल जुलाई में पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। यह पहली बार नहीं है जब दोनों आपस में भिड़े हैं। अन्नामलाई मंत्री बालाजी के भी आलोचक रहे हैं। मंत्री के पास मद्यनिषेध विभाग भी है। जब कोयम्बटूर विस्फोट हुआ, तो बालाजी ने टिप्पणी की थी कि एनआईए को पहले भाजपा नेता की जांच करनी चाहिए, क्योंकि उन्हें पता था कि अपराधी कौन थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement