Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की हुई जांच, सुप्रिया श्रीनेत बोलीं-PM मोदी का चॉपर भी तो चेक करो

चुनाव आयोग के अधिकारियों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की जांच की, वे तमिलनाडु जा रहे थे। इस पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि जरूर जांच करें, मगर पीएम के भी चॉपर की जांच हो।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: April 17, 2024 12:00 IST
rahul gandhi helicopter- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की हुई जांच

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, चुनाव आयोग के अधिकारियों ने सोमवार को तमिलनाडु के नीलगिरी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ले जा रहे एक हेलीकॉप्टर की जांच की। पुलिस ने बताया कि हेलीकॉप्टर के नीलगिरी में उतरने के बाद उड़नदस्ते के अधिकारियों ने उसकी तलाशी ली। राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र, केरल के वायनाड जा रहे थे, जहां उनकी कई प्रचार सभाएं आयोजित होने वाली हैं, जिनमें सार्वजनिक बैठकें भी शामिल हैं। राहुल गांधी वायनाड से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं जहां 26 अप्रैल को चुनाव होने वाला है।

सुप्रिया श्रीनेत ने कसा तंज-चेक करो, बिल्कुल चेक करो

राहुल गांधी के चॉपर चेकिंग पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि चेक करो, बिल्कुल चेक करो , पीएम का भी चॉपर भी तो चेक करो। लेवल प्लेइंग फील्ड तो रखो। पीएम और एच एम को स्पेशल स्टेटस मत दो। साथ ही साथ आप हमें vvpat के मसले पर हमें अपॉइंटमेंट भी दे दीजिए। वीडियो में राहुल गांधी पर ज्यादा फोकस होने के मुद्दे पर बोलीं सुप्रिया श्रीनेत कि और किस पर फोकस होना चाइए? उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की, हमारे नेता है उनके विजुअल नही होंगे तो किसके होंगे।

वायनाड में राहुल का रोड शो

बीते बुधवार को राहुल गांधी ने वायनाड में एक बड़ा रोड शो किया था। वायनाड के सुल्तान बाथरी में हजारों पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक रोड शो के लिए पहुंचे थे। एक खुले वाहन से राहुल गांधी ने अपने और कांग्रेस पार्टी के समर्थन में नारे के बीच भीड़ की ओर हाथ हिलाया था। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपनी दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचेगे और वह शाम को कोझिकोड में यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) की रैली भी करेंगे और अपने निर्वाचन क्षेत्र में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

केरल, जिसके सभी 20 निर्वाचन क्षेत्रों में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान होना है, सोमवार को हाई-वोल्टेज राजनीतिक गतिविधियां देखी जा रही हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राज्य में प्रचार रैलियां कर रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement