Friday, April 26, 2024
Advertisement

राहुल गांधी ने देश की एकजुटता में खंजर घोपने का काम किया, उनका है दुश्मन देशों से समझौता- बीजेपी

बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जब जब भारतीय सेना अपना पराक्रम दिखाएगी राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी सेना का मनोबल तोड़ने का कार्य करेगी। इन्होने आज तक चीन के खिलाफ आजतक कोई बयान नहीं दिया है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: December 17, 2022 13:28 IST
बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया - India TV Hindi
Image Source : TWITTER बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया

भारतीय और चीनी सेना के बीच हुई झड़प के बाद राहुल गांधी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने फिर से हमला बोला है। बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि शायद राहुल गांधी ने दुश्मन देशों से समझौता किया हुआ है। जब-जब देश एकजुट हुआ तब तब कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी ने इस एकजुटता की पीठ में खंजर घोपने का काम किया है। 

राहुल गांधी अपना जयचंद वाला चरित्र कब छोड़ेंगे- बीजेपी 

गौरव भाटिया ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा, "राहुल गांधी देश को बताएं कि वो अपना 'जयचंद' वाला चरित्र कब छोड़ेंगे। साल 2007 में संसद में एक प्रश्न पूछा गया था तब तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने बताया था कि 38 हजार स्क्वयार किलोमीटर की जमीन और कुल 43180 स्क्वयार किलोमीटर जमीन कांग्रेस शासन के दौरान चीन ने कब्जाई है।"

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया

Image Source : TWITTER
बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया

उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि राहुल गांधी ने दुश्मन देशों से समझौता किया हुआ है। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, "जब जब भारतीय सेना अपना पराक्रम दिखाएगी राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी सेना का मनोबल तोड़ने का कार्य करेगी।" उन्होंने कहा कि, इनका चीन से समझौता है और मुझे ऐसा कोई बयान नहीं दिखा जब कांग्रेस पार्टी, सोनिया गांधी या राहुल गांधी ने चीन की निंदा की हो। 

भारतीय सेना बहुत सक्षम है - बीजेपी 

गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी मैं आपको बता दूं कि भारत की सेना इतनी सक्षम है कि ना तो कभी पिटी थी और ना कभी पिटेगी। आज जब हमारी सेना और सीमांत इलाके सक्षम और सुरक्षित हो रहे हैं तो कांग्रेस को इतना दर्द क्यों हो रहा है। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जब-जब देश एकजुट हुआ तब तब कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी ने इस एकजुटता की पीठ में खंजर घोपने का काम किया। इन्होने तो पुलवामा हमले को भी 'होम ग्रोएन टेररिज्म' बताया था।" 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement