Sunday, July 21, 2024
Advertisement

JP Nadda: दिल्ली में MCD चुनाव में AAP को हराएगी भाजपा, बाद में विधानसभा इलेक्शन में भी देगी भारी शिकस्त

JP Nadda: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एमसीडी(MCD) चुनावों के मद्देनजर रामलीला मैदान में हुए ‘पंच परमेश्वर सम्मेलन’ में कहा कि 'आप' घोटालों की सरकार बन गई है।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: October 16, 2022 16:37 IST
File Photo of BJP president JP Nadda- India TV Hindi
Image Source : PTI File Photo of BJP president JP Nadda

Highlights

  • AAP को सत्ता से बाहर करने की जरूरत है: नड्डा
  • 'AAP ने सरकार बनने के बाद हर मोहल्ले में शराब के ठेके खोल दिए'
  • "पीएम मोदी ने 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' का लक्ष्य पूरा किया"

JP Nadda: भाजपा के अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने दिल्ली में आगामी MCD के चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली में AAP सरकार घोटालों का पर्याय बन गई है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव तथा इसके बाद दिल्ली विधान सभा चुनाव में ‘आप’ को ‘बुरी तरह हरा’ देगी। नड्डा ने आगे कहा कि कांग्रेस द्वारा किए गए करप्शन के सारे रिकॉर्ड 'आप' सरकार ने तोड़ दिए हैं, उसे सत्ता से बाहर करने की जरूरत है। आपको बता दें कि दिल्ली में इस साल के अंत में एमसीडी चुनाव होने की संभावना है। 

'स्वच्छ सरकार देने का किया था वादा'

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने दिल्ली में एक स्वच्छ सरकार देने का वादा किया था लेकिन उसने आबकारी विभाग, डीटीसी बसों की खरीद, शौचालयों के निर्माण और दिल्ली जल बोर्ड में घोटाले किए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के पांच विधायक जमानत पर बाहर हैं। नड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी दिल्ली की सत्ता में आई तो वह शराब बंदी लागू करेंगे लेकिन दिल्ली में ‘आप’ की सरकार बनने के बाद उन्होंने हर मोहल्ले में शराब के ठेके खोल दिए। नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा, ‘‘भाजपा एमसीडी चुनाव तथा उसके बाद विधानसभा चुनाव में AAP को बुरी तरह हराएगी। दिल्ली के लोगों को ‘आप’ के भ्रष्टाचार के बारे में बताइए।’’

'दूसरी पार्टियां रामलीला मैदान में रैलिया करने से घबराती हैं'

भाजपा प्रमुख ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’’ का लक्ष्य पूरा किया है। उन्होंने कहा, ‘‘अन्य राजनीतिक दल रामलीला मैदान के विशाल आकार के कारण यहां रैलियां करने से घबराते हैं। लेकिन भाजपा का महज कार्यकर्ता सम्मेलन ही मैदान भरने के लिए पर्याप्त है। देश में भाजपा इकलौती पार्टी है जिसका व्यापक आधार है।’’ नड्डा ने कहा कि जब अन्य राजनीतिक दलों ने कोविड-19 महामारी के दौरान अपने आप को वीडियो सम्मेलनों तक सीमित कर लिया था तो भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अपने आप को देश के लोगों की सेवा के लिए समर्पित कर दिया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement