Saturday, May 04, 2024
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिग्विजय सिंह पर करारा हमला, कहा- 'हे महाकाल इन जैसे लोग भारत में पैदा ना हों'

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के एक बयान से इतने आहत हुए कि उन्होंने उनके इस देश में दोबारा कभी न पैदा होने की कामना कर दी।

Reported By : Anurag Amitabh Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 21, 2023 18:12 IST
Madhya Pradesh, Jyotiraditya Scindia, Digvijay Singh, Congress, BJP- India TV Hindi
Image Source : FILE ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजनीति में आज दो नेताओं की खूब चर्चा है। यह दोनों नेता कभी एक साथ एक ही पार्टी के नेता हुआ करते थे लेकिन आज कल दोनों एक-दूसरे पर जमकर निजी हमले कर रहे हैं। दोनों नेता एक-दूसरे को मध्य प्रदेश को बर्बाद करने का आरोप लगा रहे हैं। दोनों नेताओं के बीच जमकर जुबानी जंग चल रही है। यह जंग अब खुलेआम सोशल मीडिया पर आ चुकी है। 

'दिग्विजय सिंह जैसे कभी भारत में पैदा न हों'

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के एक बयान से इतने आहत हुए कि उन्होंने उनके इस देश में दोबारा कभी न पैदा होने की कामना कर दी। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा, "हे प्रभु महाकाल, कृपया दिग्विजय सिंह जी जैसे देश-विरोधी और मध्य प्रदेश के बंटाधार, भारत में पैदा ना हों।"

Madhya Pradesh, Jyotiraditya Scindia, Digvijay Singh, Congress, BJP

Image Source : TWITTER
ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्वीट

पहले कुछ ऐसा ही बोले थे दिग्विजय सिंह 

दरअसल दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में कह दिया था कि महाकाल से मेरी विनती है कि कांग्रेस में कोई दूसरा सिंधिया पैदा न करें। उन्होंने कहा, "हे महाकाल, कांग्रेस में कोई दूसरा ज्योतिरादित्य सिंधिया पैदा ना हो"। उन्होंने यह भी कहा कि जब कमलनाथ सरकार को गिराया गया उस समय राजा महाराजा बीजेपी के हाथों बिक गए थे और गरीब और दलित विधायक नहीं बिके। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement