Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024 Live Updates: पीएम मोदी ने कहा, दो लड़कों की फ्लॉप जोड़ी से विकास की उम्मीद नहीं

Lok Sabha Elections 2024 Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के मुरैना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: April 25, 2024 23:00 IST
Lok Sabha Elections 2024 Live Updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Lok Sabha Elections 2024 Live Updates

Lok Sabha Elections 2024 Live Updates: दूसरे चरण की वोटिंग के लिए प्रचार का शोर थमने के बाद अब सियासी दलों अगले चरण के चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी से लेकर मध्य प्रदेश तक ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के मुरैना से रैली की शुरुआत कर दी है। मुरैना के बाद आगरा के कोठी मीना बाजार ग्राउंड पर पीएम की रैली हुई। हम आपको लोकसभा चुनावों से जुड़ी सभी बड़ी खबरों की अपडेट्स देते रहेंगे:

 

Latest India News

Lok Sabha Elections 2024 Live Updates:

Auto Refresh
Refresh
  • 9:53 PM (IST) Posted by Subhash Kumar

    कांग्रेस ने यूपी के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

    कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के लिए 40-स्टार प्रचारकों की सूची जारी की। प्रचारकों में मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा समेत कई नेता शामिल हैं।

  • 8:18 PM (IST) Posted by Subhash Kumar

    भाजपा दक्षिणी राज्यों में अच्छी सीटें हासिल करेगी- जयशंकर

    विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर से जब पूछा गया कि बीजेपी इस बार दक्षिणी राज्यों में कैसा प्रदर्शन करेगी? तो उन्होंने कहा कि आप दक्षिण भारत में जो देख रहे हैं वह वास्तव में ऊर्जा और उत्साह का एक बहुत ही नया स्तर है। मैं इसे तेलंगाना में देख सकता था, जहां मैं था। लेकिन ये अन्य दक्षिणी राज्यों में भी है। इसलिए मुझे लगता है कि इस बार एक वास्तविक संभावना है, एक गंभीर संभावना है कि भाजपा वास्तव में सभी दक्षिणी राज्यों में कई और सीटें हासिल करेगी।

  • 7:29 PM (IST) Posted by Subhash Kumar

    वर्षा गायकवाड़ को कांग्रेस से टिकट

    महाराष्ट्र की उत्तर मध्य मुंबई सीट से कांग्रेस ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष वर्षा गायकवाड़ को उम्मीदवार बनाया। इस सीट पर बीजेपी की पूनम महाजन मौजूदा सांसद है। बीजेपी ने अभी तक उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। 

  • 7:14 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    पीएम मोदी ने कहा, दो लड़कों की फ्लॉप जोड़ी से विकास की उम्मीद नहीं

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी जो कई बार फ्लॉप हो चुकी है, उससे विकास की कोई उम्मीद नहीं कर सकते हैं? हमारी सरकार के लिए युवा, गरीब, किसान और नारी शक्ति पहली प्राथमिकता है। हमने चार करोड़ गरीबों को पीएम आवास के तहत घर दिए हैं, जिनमें से अधिकांश महिलाओं के नाम पर बनवाए गए हैं। यही नहीं, हम तीन करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता आतंकियों के मरने पर आंसू बहा रही थी। ऐसे लोग आपको मंजूर हैं क्या? सपा वाले तो ऐसे थे कि जो आतंकी जेल में थे, उनको रिहा करवाने के लिए कानूनी रास्ते खोज रहे थे। क्या ऐसे लोगों के हाथ में आपका भविष्य सुरक्षित है? आज भी ये सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। पहले लखनऊ-कानपुर में आए दिन आतंकी हमले होते थे, बम धमाके होते थे। इसके सिवा सपा-कांग्रेस वाले कुछ बता भी नहीं सकते थे, क्योंकि उन्होंने ऐसा कुछ काम किया ही नहीं, जिसका वो रिपोर्ट दे सकें।

  • 6:50 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    बीजेपी ने चुनाव आयोग से की अभिषेक बनर्जी की शिकायत

    भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई ने गुरुवार को भारतीय चुनाव आयोग से तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी के खिलाफ शिकायत की। उन पर निर्भया दीदी के नाम से मशहूर भाजपा उम्मीदवार श्रीरूपा मित्रा चौधरी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है। राज्य भाजपा इकाई ने राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) के कार्यालय को ई-मेल से शिकायत भेजी। भाजपा की राज्य इकाई ने एक वीडियो भी जारी किया है, इसमें बनर्जी मालदा जिले के मलादाहा-दक्षिण से भाजपा उम्मीदवार मित्रा चौधरी को 'बेहया' (बेशर्म) कह रहे हैं। भाजपा की राज्य इकाई ने एक बयान में कहा, "श्रीरूपा मित्रा चौधरी को अभिषेक बनर्जी का 'बेहया' कहना अपमानजनक है। यह बंगाल में व्याप्त स्त्री-द्वेष और अनादर की जहरीली संस्कृति का प्रतीक है। यह उनकी पार्टी के मूल्यों का प्रतिबिंब है।"

  • 5:36 PM (IST) Posted by Subhash Kumar

    'मुझे मारने की साजिश रची जा रही है', - पप्पू यादव

    पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने कहा, "DSP अभिजीत सिंह ने आकर मेरे साथ बदतमीजी की...मुझे मानसिक यातना देकर मारने की कोशिश हो रही है...दलित महिलाएं और बच्चे डूब कर मर गए मैं वहीं जा रहा था। 2 दिन पहले यहां राजा साहब आए थे उन्होंने मुझे मरवाने की साजिश रची है।"

  • 5:16 PM (IST) Posted by Subhash Kumar

    आपका वोट ही आतंकवाद पर लगाम लगाएगा- पीएम मोदी

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ सांसद चुनने और सरकार बनाने के बारे में नहीं है। आपका हर वोट मजबूत भारत के संकल्प को मजबूत करने की गारंटी है और यही गारंटी है। आपका वोट मोदी की गारंटी से ज्यादा है। इस बार आपका वोट देश विरोधी मानसिकता वालों को बहुत कड़ा संदेश देगा। आपका वोट ही आतंकवाद पर लगाम लगाएगा और भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा। 

  • 4:50 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने लॉन्च किया कैंपेन सॉन्ग

    आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपना कैंपेन सॉन्ग लॉन्च कर दिया। आप ने लोकसभा कैंपेन सॉन्ग को अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और उनके जेल जाने से जोड़ा है। कैंपेन सॉन्ग के शुरुआती बोल 'जेल के जवाब में हम वोट देंगे' हैं। नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए एक कुर्सी खाली रखी गई। थीम सॉन्ग लॉन्च करने के दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश का व्यापारी समाज भी यह कह रहा है कि हमारे समाज का एक व्यक्ति दिल्ली का मुख्यमंत्री था, उसे भी पकड़ के जेल में डाल दिया। व्यापारियों में प्रतिक्रिया है, युवाओं में प्रतिक्रिया है, माता बहनों में प्रतिक्रिया है। देशभर के लोगों में गुस्सा है। उन्होंने लोगों से कहा कि इस गुस्से को अपने वोट में परिवर्तित कीजिए और 25 मई को दिल्ली में होने वाले चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी को वोट दीजिए।

  • 4:39 PM (IST) Posted by Subhash Kumar

    बसपा ने रायबरेली से उतारा उम्मीदवार

    बसपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए यूपी से 3 अन्य उम्मीदवारों का ऐलान किया है। बसपा ने रायबरेली से ठाकुर प्रसाद यादव, अम्बेडकरनगर से कमर हयात अंसारी और बहराइच से बृजेश कुमार सोनकर को उम्मीदवार बनाया है। 

  • 4:23 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    कानपुर से कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा के खिलाफ 420 का मुकदमा दर्ज

    कानपुर से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी आलोक मिश्रा के खिलाफ 420 का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है। दरअसल, पुलिस ने बीते बुधवार को एंबुलेंस से चुनाव से संबंधित सामग्री बरामद की थी। एंबुलेंस को जब्त कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, एंबुलेंस से विपक्षी नेताओं के पोस्टर और बैनर बरामद किए गए हैं। उनके खिलाफ एंबुलेंस का गलत उपयोग किए जाने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। महीने भर में आलोक के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज हो गए हैं। डीसीपी सेंट्रल रामसेवक गौतम ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया, “कल आचार संहिता उल्लंघन के मामले में चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान एक एंबुलेंस को चेक किया गया, तो उसमें चुनाव प्रचार से संबंधित सामग्री पाई गई। एंबुलेंस में दो व्यक्ति बैठे हुए थे, जिसमें एक चालक और दूसरा उसका सहायक था। उन्होंने बताया कि यह चुनाव प्रचार सामग्री कांग्रेस प्रत्याशी से संबंधित है।" पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस में चुनाव प्रचार की सामग्री ले जाना अनुचित है। एंबुलेंस का उपयोग मरीजों को आने ले जाने के लिए किया जाता है। इस संबंध में विवेचना की जा रही है।

  • 4:15 PM (IST) Posted by Subhash Kumar

    तीसरे कार्यकाल में गरीबी को हराएंगे- पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने आगरा में कहा कि मोदी की गारंटी में बिना भेदभाव के सभी को शौचालय, पानी की आपूर्ति शामिल है। यूपी में सीएम योगी मेरी योजनाओं को जमीनी स्तर तक ले जाने के लिए दिन-रात काम करते हैं। हो सकता है कि योजनाएं कुछ लोगों तक नहीं पहुंची हों। मैं उन्हें गारंटी देता हूं कि उन्हें यह मिलेगा। तीसरे कार्यकाल में हम गरीबी को हराने के लिए काम करेंगे।

  • 3:59 PM (IST) Posted by Subhash Kumar

    आंध्र में 25 सीटें जीतेंगे- पीयूष गोयल

    केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा है कि आंध्र प्रदेश में चुनाव पूरी तरह से क्लीन स्वीप होने जा रहा है; टीडीपी, बीजेपी, पवन कल्याण की जन सेना पार्टी इस चुनाव में जीत हासिल करेगी। हमें 25/25 लोकसभा सीटें और विधानसभा में कम से कम 150 से  155 सीटें जीतने की उम्मीद है।

  • 3:40 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    अजय राय ने कहा, मेरा भी पर्चा खारिज करा सकते हैं

    उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और वाराणसी से पार्टी प्रत्याशी अजय राय ने शहर के लिए घोषणा पत्र जारी किया है। अजय राय ने खुद का पर्चा खारिज होने को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि हर तरीके की चीजें चल रही हैं, ये कुछ भी कर सकते हैं। पर्चा भी खारिज करा सकते हैं, जेल भिजवा सकते हैं, कोई भी कार्रवाई करा सकते हैं। किसी भी साजिश में फंसा सकते हैं। हम लोग सतर्क हैं।

  • 2:25 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    INDI गठबंधन घोर तुष्टीकरण में डूबा-पीएम मोदी

    आगरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "समाजवादी पार्टी, कांग्रेस का INDI गठबंधन घोर तुष्टीकरण में डूबा है। उन्होंने जो घोषणापत्र जारी किया है उसमें शत-प्रतिशत मुस्लीम लीग की छाप है। कांग्रेस का पूरा घोषणापत्र सिर्फ वोट बैंक को मजबूत करने के लिए समर्पित है।

  • 1:41 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    यूट्यूबर मनीष कश्यप भाजपा में शामिल

    जाने माने यूट्यूबर मनीष कश्यप ने आज दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता ली। इस अवसर पर उन्होंने कहा- "...इन लोगों की वजह से ही मैं जेल से निकल पाया और मेरे जीवन के बुरे दिन खत्म हो पाए इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ। बिहार को मजबूत करना है... भाजपा के साथ मिलकर अब मैं बिहार को मजबूत करूंगा।"

  • 12:39 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    अखिलेश यादव ने कन्नौज से पर्चा दाखिल किया

    समाजवादी पार्टी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया।

  • 12:39 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    शहजादे को आए दिन मोदी का अपमान करने में मजा आ रहा है-पीएम मोदी

    इन दिनों कांग्रेस के शहजादे को आए दिन मोदी का अपमान करने में मजा आ रहा है।वो कुछ भी बोलते जा रहे हैं। इससे कुछ लोग दुखी हैं कि देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसी भाषा का प्रयोग क्यों किया जा रहा है। मेरी सबसे विनती है कि कृपया करके आप दुखी मत होइए, गुस्सा मत कीजिए, आपको पता है कि वे नामदार हैं और हम कामदार हैं।

  • 12:35 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कुर्सी के लिए छटपटा रही है कांग्रेस-पीएम मोदी

    आज कांग्रेस एक बार फिर कुर्सी के लिए छटपटा रही है।कुर्सी पाने के लिए भांति-भांति के खेल, खेल रही है। लोगों की आंखों में धूल झोंक रही है। ये लोग फिर से धार्मिक तुष्टीकरण को मोहरा बना रहे हैं।

  • 12:33 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    हमने जवानों को खुली छूट दी-पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा- भाजपा के लिए देश से बड़ा और कुछ भी नहीं है। लेकिन, कांग्रेस के लिए अपना परिवार ही सबकुछ है। कांग्रेस की पॉलिसी है, जो देश के लिए सबसे ज्यादा योगदान, मेहनत और समर्पण करे, उसे सबसे पीछे रखो। इसलिए, कांग्रेस ने इतने वर्षों तक सेना के जवानों की One Rank-One Pension जैसी मांग पूरी की। हमने सीमा पर खड़े जवानों की सुविधा की भी चिंता की। कांग्रेस सरकार ने जवानों के जो हाथ बांध रखे थे, हमनें उन्हें भी खुली छूट दे दी।

  • 12:01 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कांग्रेस ने MP को बीमारू राज्यों की लाइन में खड़ा कर दिया था: पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस ने MP को बीमारू राज्यों की लाइन में खड़ा कर दिया था। भाजपा की सरकार ने कांग्रेस के बनाए गड्ढों को भरने के बाद मध्य प्रदेश और चंबल को नई और गौरवपूर्ण पहचान दिलाई है। भाजपा सरकार में हुए विकास को भिंड, मुरैना, ग्वालियर के वो लोग और ज्यादा अनुभव कर रहे हैं, जिन्होंने कांग्रेस का काला दौर देखा है। 4 जून के बाद हमारे मुख्यमंत्री मोहन यादव जी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश का विकास और स्पीड पकड़ने जा रहा है।

     

  • 11:59 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कांग्रेस बहुत बड़ी समस्या-पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग जानते हैं कि समस्या से एक बार पीछा छूट जाए, तो फिर उस समस्या से दूर ही रहना चाहिए। कांग्रेस पार्टी ऐसी ही विकास विरोधी और बहुत बड़ी समस्या है।

  • 11:58 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मुरैना ने मन बना लिया है - फिर एक बार मोदी सरकार: पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा- मुरैना ने हमेशा उन्हीं का साथ दिया है, जिनके लिए राष्ट्र प्रथम है। आप सबका उत्साह देखकर मैं कह सकता हूं कि मुरैना आज भी न अपने संकल्प से डिगा है और न ही कभी डिगेगा। मुरैना ने मन बना लिया है - फिर एक बार मोदी सरकार।

  • 11:57 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मुरैना में पीएम मोदी की जनसभा शुरू

    मध्य प्रदेश के मुरैना में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-देश के विकास के लिए एक स्थिर और मजबूत सरकार कितनी जरूरी होती है, ये मध्य प्रदेश के लोग बहुत अच्छे से जानते हैं। 

  • 11:32 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    डिंपल यादव बहुत बड़े अंतर से जीतेंगी चुनाव-अखिलेश यादव

    इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा, "डिंपल यादव बहुत बड़े अंतर से जीतेंगी... यह (मैनपुरी) नेताजी का क्षेत्र है, जो नेता(भाजपा) प्रचार के लिए आ रहे हैं वे खाली पैर वापस लौटेंगे।

  • 11:29 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कांग्रेस के लिए देश की सुरक्षा महत्व नहीं रखती:अनुराग ठाकुर

    धर्मशाला में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, "जिस पार्टी ने 60 वर्ष राज किया हो और एक पार्टी के इतना लंबा शासन करने के बाद राहुल गांधी के इस तरह के बयान देना दिखाता है कि राहुल गांधी की मानसिकता क्या हो गई है। वे कहते हैं कि देश में परमाणु हथियार को नष्ट कर दिया जाए। कांग्रेस ने न कभी सेना को सशक्त किया न सीमा को सुरक्षित रखा। कांग्रेस के लिए देश की सुरक्षा महत्व नहीं रखती। यह कांग्रेस का घोषणापत्र कम, भारत विरोधी सोच वालों का ज्यादा लगता है जब परमाणु हथियारों को खत्म करने की बात करते हैं।"

  • 9:24 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं यूट्यूबर मनीष कश्यप

    बिहार के चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप आज 11 बजे के लगभग बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। (रिपोर्ट-देवेंद्र पराशर)

  • 9:08 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    विपक्ष भारतीय संस्कृति का दुश्मन-प्रमोद कृष्णम

    पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने संभल में विपक्ष पर भारतीय संस्कृति का दुश्मन होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "विपक्ष में भारतीय संस्कृति, सभ्यता और संस्कारों के विरोधियों का एक गैंग बन गया है जो PM मोदी को हटाना और मिटाना चाहता है क्योंकि PM मोदी सनातन के ध्वजवाहक के रूप में हैं... विपक्ष भारतीय संस्कृति का दुश्मन है।" 

     

  • 8:50 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे सचिन पायलट

    कांग्रेस के सचिन पायलट मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष भाई उमंग सिंघार, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा के साथ उज्जैन, मंदसौर एवं देवास जिलों का संयुक्त दौरा करेंगे। राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम का लोकसभा चुनाव में यह पहला एमपी दौरा होगा। उज्जैन और मंदसौर में वह कांग्रेस प्रत्याशी की नामांकन रैली में शामिल होंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

  • 8:40 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    केशव प्रसाद मौर्या कन्नौज में करेंगे प्रचार

    उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या प्रातः 10 बजे कन्नौज लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के समर्थन में नामांकन जनसभा में शामिल होंगे।

     

  • 8:40 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    यूपी के सीएम योगी जसवंतनगर में करेंगे जनसभा

    भाजपा के स्टार प्रचारकों में से एक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जसवंतनगर में रामलीला मैदान में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। 

     

  • 7:49 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    अखिलेश यादव कन्नौज सीट से भरेंगे नामांकन

    सपा प्रमुख अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से आज दोपहर 12 बजे नामांकन दाखिल करेंगे। 

     

  • 7:41 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    अमित शाह तेलंगाना में करेंगे जनसभा

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना के सोनीपेट मे जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद बोलांगीर संसदीय क्षेत्र के तहत पश्चिमी ओडिशा के सोनपुर शहर में शाम चार बजे एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। उनका रात्रि विश्राम भुवनेश्वर में होगा जहां वह वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे। ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ 13 मई से 1 जून तक चार चरणों में होने हैं।

     

  • 7:35 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कानपुर और लखीमपुर खीरी में राजनाथ सिंह की जनसभा

    रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सुबह 11.30 बजे उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर 1.40 बजे वह भारतीय विद्यापीठ इण्टर कॉलेज, कस्बा राजपुर, कानपुर देहात में लोकसभा प्रत्याशी डॉ. रामशंकर कठेरिया के समर्थन में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

     

  • 7:28 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पीएम मोदी आज 4 जनसभाओं को संबोधित करेंगे

    पीएम सुबह 11.30 बजे मध्यप्रदेश के मुरैना में एसएएफ ग्राउंड में "विजय संकल्प रैली" को संबोधित करेंगे। दोपहर 1.15 बजे उनका उत्तर प्रदेश के आगरा में कोठी मीना बाजार में आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा की संयुक्त महा जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इसके बाद दोपहर 3.30 बजे वह लोकसभा आंवला के सैनिक पड़ाव आलमपुर जाफराबाद, देवचरा में लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के समर्थन में बदायूं और आंवला लोकसभा की संयुक्त जनसभा को सम्बोधित करेंगे। पीएम शाम 5.15 बजे शाहजहांपुर में प्रस्तावित विशाल जनसभा के लिए बरेली मोड़ स्थित मोदी ग्राउण्ड में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement