Saturday, June 22, 2024
Advertisement

PM मोदी ने सुनीता केजरीवाल को बताया 'आम आदमी पार्टी के आका की पत्नी', जानें पूरा मामला

पीएम मोदी ने आज बिहार के पाटलिपुत्र में सुनीता केजरीवाल पर बिना नाम लिए तंज कसा। दरअसल पीएम परिवारवाद को लेकर विपक्षी दलों को घेर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि 5 साल में 5 पीएम होंगे तो देश का क्या होगा?

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 25, 2024 14:08 IST
PM Modi - India TV Hindi
Image Source : PM MODI/YOU TUBE पीएम मोदी

पाटलिपुत्र: पीएम मोदी ने आज बिहार के पाटलिपुत्र में जनसभा की और इंडी गठबंधन और उससे जुड़े दलों पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों को आरक्षण और परिवारवाद को लेकर घेरा। इस बीच उन्होंने उन पार्टियों का भी जिक्र किया, जिनमें परिवारवाद है। इसी दौरान पीएम ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आम आदमी पार्टी के आका की पत्नी बताया।

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने कहा कि भारत को कैसा पीएम चाहिए? भारत को ऐसा पीएम चाहिए, जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने दमखम के साथ रख सके। वहीं इंडी गठबंधन की योजना 5 साल में 5 पीएम देने की है।

पीएम मोदी ने कहा कि 5 साल में 5 पीएम होंगे तो देश का क्या होगा? इसके लिए दावेदार कौन-कौन हैं? गांधी परिवार का बेटा, सपा वाले परिवार का बेटा, नेशनल कॉन्फ्रेंस वाले परिवार का बेटा, एनसीपी वाले परिवार की बेटी, टीएमसी वाले परिवार का भतीजा, आम आदमी पार्टी के आका की पत्नी, नकली शिवसेना परिवार का बेटा और आरजेडी के बेटे और बेटियां, ये सारे परिवारवादी मिलकर पीएम पद की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते हैं। 

पीएम ने कहा कि ये लोग घोर सांप्रदायिक हैं। इनको संविधान से, सर्व धर्म समभाव से कोई लेना देना नहीं है। ये लोग घोर जातिवादी हैं। ये लोग घोर परिवारवादी हैं। वो सबसे पहले अपने परिवार का सोचते हैं, बाकी सबको पीछे रखते हैं। क्या ऐसे लोग बिहार का भला कर सकते हैं?  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement