Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Maurya Targeted Akhilesh: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को बताया अपराधियों व दंगाइयों का सरगना!

Maurya Targeted Akhilesh: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पर शुक्रवार को जोरदार हमला बोलते हुए उनपर अपराधियों व दंगाइयों का सरगना होने का आरोप लगाया।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: October 01, 2022 9:32 IST
Keshav Prasad and Akhilesh Yadav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Keshav Prasad and Akhilesh Yadav

Maurya Targeted Akhilesh: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पर शुक्रवार को जोरदार हमला बोलते हुए उनपर अपराधियों व दंगाइयों का सरगना होने का आरोप लगाया। मौर्य प्रशासनिक मामलों की समीक्षा करने और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के लिए झांसी आए थे। बैठक से पूर्व उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ''अब उत्तर प्रदेश में अपराधियों और माफिया के खिलाफ कार्रवाई होती है। उनकी पूजा नहीं की जाती है।” मौर्य ने आरोप लगाया, “जहां तक अखिलेश यादव का सवाल है, वह तो खुद ही माफिया, दंगाइयों और अपराधियों के सरगना हैं।” 

पीएफआई के खिलाफ मिले हैं सबूत: मौर्य

पॉपुल फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से संबंधित एक सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि देश की एकता और अखंडता को खतरा पैदा करने वाले सबूत मिलने पर ही संगठन को प्रतिबंधित किया गया है। उन्होंने यहां भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ पार्टी कार्यालय में समीक्षा बैठक की और उन्हें नगर निगम और नगर पालिका चुनावों की तैयारियां करने को कहा। 

अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर जमकर हमला बोला

उधर यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर जमकर हमला बोला और  2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा(BJP) को सत्‍ता से बेदखल करने के उपाय बताया। उन्होंने कहा कि जब यूपी से भाजपा भागेगी तभी केन्द्र से उसका सफाया होगा। शुक्रवार को जारी बयान के अनुसार विक्रमादित्य मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय में विभिन्न राज्यों से आए सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, "2024 में भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए हमें आगे की लड़ाई के लिए तैयार रहना है और उत्तर प्रदेश इस लड़ाई में मुख्य भूमिका में होगी।'' 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement