Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Mehbooba Mufti ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- उनका मकसद 'बीजेपी राष्ट्र' बनाना है

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि बीजेपी का मकसद एक हिंदू राष्ट्र बनाना नहीं है। बल्कि उनकी नीतियों का मकसद देश को बीजेपी राष्ट्र बनाना है। यहां उनके साथ ही रहने व चलने वाले लोगों का स्वागत किया जाएगा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 14, 2023 6:48 IST
Mehbooba Mufti targeted Bhartiya janta party and said their aim is to make BJP nation- India TV Hindi
Image Source : PTI Mehbooba Mufti ने भाजपा पर साधा निशाना

Mehbooba Mufti BJP Rashtra Remark: जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने सोमवार के दिन पुंछ में एक जनसभा को संबोधित किया। केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बाजपा का मकसद हिंदू राष्ट्र बनाना नहीं बल्कि भाजपा राष्ट्र बनाना है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को बीजेपी राष्ट्र बनाने के लिए विपक्षी दलों पर कथित हमले कर रही है. इस पर पार्टी चुप नहीं बैठेगी।

पीटीआई के मुताबिक महबूबा मुफ्ती ने कहा कि बीजेपी का मकसद एक हिंदू राष्ट्र बनाना नहीं है। बल्कि उनकी नीतियों का मकसद देश को बीजेपी राष्ट्र बनाना है। यहां उनके साथ ही रहने व चलने वाले लोगों का स्वागत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में हजारों लोगों को जेल में डाल दिया गया है और डर का माहौल तैयार कर दिया गया है। महबूबा मुफ्ती ने सभी राजनीतिक दलों से अपील करते हुए कहा कि जग जाओ क्योंकि जो कुछ जम्मू कश्मीर के साथ हुआ है वह आप तक पहुंच रहा है. हम न बल्कि अपने लिए बल्कि आपके लिए भी लड़ेंगे।

जम्मू कश्मीर बनी प्रयोगशाला

महबूबा मुफ्ती ने चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा ने अपनी नीतियां देश के बाकी हिस्सों में लागू करने से पहले उनका परीक्षा करने के लिए जम्मू कश्मीर को एक प्रयोगशाला में बदल दिया। उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी दलों ने नहीं समझा कि हमारे साथ क्या हो रहा है। लेकिन भाजपा द्वारा अब जब विपक्षी नेताओं को सीबीआई और ईडी की मदद से जेल में डाला जा रहा है तो इसकी आंच उन्हें आने लगी है। आर्टिकल 370 पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाना असंवैधानिक था लेकिन ज्यादातर नेता इस दौरान चुप रहे। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि हम अनुच्छेद 370 को पूरे ब्याज के साथ लेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement