Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

National Herald Case: राहुल से ED की पूछताछ पर कांग्रेसियों का हल्ला-बोल, बीजेपी का पलटवार- प्रदर्शन की आड़ में हो रही हिंसा

National Herald Case: राहुल गांधी से चल रही ED की पूछताछ पर कांग्रेसी पूरे देश में विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसी विरोध जताने के नाम पर सड़कों पर उतर कर हिंसा कर रहे हैं।

Edited by: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 16, 2022 12:41 IST
Protest Against Government - India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Protest Against Government 

Highlights

  • पार्टी के नेता और कार्यकर्ता देश के अलग-अलग हिस्सों में सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरें
  • कांग्रेस का आरोप- राहुल और सोनिया गांधी को साजिशन फंसाया जा रहा है
  • बीजेपी का पलटवार प्रदर्शन के नाम पर कांग्रेसी कर रहे हिंसा

National Herald Case: नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा राहुल गांधी से चल रही पूछताछ पर कांग्रेसी पूरे देश में विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। पार्टी के कार्यकर्ता देश के अलग-अलग हिस्सों में सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर गए हैं। वहीं पार्टी के सभी दिग्गज नेता इस समय दिल्ली में ही मौजूद हैं। बता दें कि पीछले हफ्ते इस योजना की रणनीति तय करने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिवों, राज्य प्रभारियों और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुखों की बैठक बुलाई गई थी।

Protest Against Government

Image Source : GOOGLE
Protest Against Government

सरकार पर कांग्रेस का आरोप

कांग्रेस का आरोप है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। केंद्र सरकार विपक्ष के आवाज को दबाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। इसी बात को लेकर कांग्रेस पूरे देशभर में सड़कों पर प्रदर्शन कर रही है।

बीजेपी का पलटवार- प्रदर्शन के नाम पर हो रही हिंसा

कांग्रेस के प्रदर्शन पर पलटवार करते हुए बीजेपी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अब कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। विरोध जताने के नाम पर सड़कों पर उतर कर हिंसा की जा रही है। कई जगहों पर प्रदर्शन में आगजनी की गई। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल केवल एक सांसद हैं। राहुल कांग्रेस अध्यक्ष नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी प्रदर्शन की आड़ में भ्रष्टाचार को छुपाने की कोशीश कर रहे हैं। जिस पार्टी के दो पूर्व प्रधानमंत्रियों ने सरकार में रहते हुए अपने को ही भारत रत्न आत्मार्पित कर लिया था, उसी परिवार के लोगों ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के सहयोग से बनी हुई संस्था की सारी संपत्ति और धन अपने को अर्पित कर लिया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement