Monday, April 29, 2024
Advertisement

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, बोले- एक इंच पीछे नहीं हटूंगा

इस दौरान उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज नई दिल्ली में मेरे मेंटर और दोस्त राहुल जी और मार्गदर्शक प्रियंका जी से मुलाकात की। आप मुझे जेल में डाल सकते हैं, मुझे डरा सकते हैं, मेरे सभी वित्तीय खातों को ब्लॉक कर सकते हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: April 06, 2023 19:36 IST
Navjot Singh Sidhu Meets Rahul Gandhi And Priyanka Gandhi tweeted photo with caption- India TV Hindi
Image Source : @SHERRYONTOPP राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू

Navjot Singh Sidhu Meets Rahul Gandhi And Priyanka Gandhi: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू गुरुवार के दिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात करने पहुंचे। इस मुलाकात की एक तस्वीर को नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही इस दौरान उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज नई दिल्ली में मेरे मेंटर और दोस्त राहुल जी और मार्गदर्शक प्रियंका जी से मुलाकात की। आप मुझे जेल में डाल सकते हैं, मुझे डरा सकते हैं, मेरे सभी वित्तीय खातों को ब्लॉक कर सकते हैं। लेकिन पंजाब और मेरे नेताओं के प्रति मेरी प्रतिबद्धता न एक इंच पीछे हटेगी और न ही झुकेगी। 

जेल से रिहा हुए नवजोत सिंह सिद्धू

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू पिछले 10 महीने से पटियाला की जेल में सजा काट रहे थे। रोड रेज मामले में उन्हें एक साल की सजा सुनाई गई थी। लेकिन 1 अप्रैल के दिन उन्हें सजा पूरा होने के 48 दिन पहले ही रिहा कर दिया गया था। जेल के बाहर सिद्धू के आने पर हजारों की संख्या में पहुंचे समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया था। इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने राज्य की आप सरकार पर भी निशाना साधा था। 

सिद्धू का सरकार पर हमला

जेल से बाहर निकलते ही नवजोत सिंह सिद्धू ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं बची है। पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू करने की साजिश की जा रही है और अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है। सिद्धू ने केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि पंजाब को कमजोर करने की कोशिश की तो खुद कमजोर हो जाओगे। बता दें कि सिद्धू को पिछले साल सुप्रीम कोर्ट ने रोड रेज के एक मामले में 1 साल की सजा सुनाई थी। सजा की अवधि पूरी होने से पहले ही सिद्धू को 10 महीने में ही रिहा कर दिया गया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement