Monday, April 29, 2024
Advertisement

'सिर्फ चाय-बिस्किट पर मीटिंग खत्म, समोसा भी नहीं मिला', I.N.D.I.A की बैठक पर भड़के जेडीयू सांसद

I.N.D.I.A गठबंधन की चौथी बैठक से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव काफी खुश नजर आ रहे थे। हालांकि, जेडीयू के सांसद ने अब इस बैठक पर तीखा हमला बोला है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: December 20, 2023 18:43 IST
जेडीयू के सांसद सुनील कुमार पिंटू।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जेडीयू के सांसद सुनील कुमार पिंटू।

बीते मंगलवार को देश की राजधानी दिल्ली में विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A की चौथी बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में भाग लेने ममता बनर्जी, लालू प्रसाद यादव, नीतीश कुमार और अखिलेश यादव समेत कई प्रमुख नेता पहुंचे हुए थे। कांग्रेस के नेता तो इस बैठक को सफल बता रहे हैं लेकिन नीतीश कुमार की जेडीयू ने अलग ही सुर में बयान दिया है। जेडीयू के सांसद सुनील कुमार पिंटू ने बैठक को लेकर तीखा बयान जारी किया है।

सिर्फ चाय-बिस्किट के लिए हुई मीटिंग

I.N.D.I.A की बैठक पर भड़कते हुए जेडीयू के सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि मंगलवार को दिल्ली में हुई विपक्षी दलों की बैठक में कई दलों के बड़े नेता गठबंधन में हिस्सेदारी के लिए आए थे। लेकिन इस पर कोई चर्चा नहीं हो सकी। सांसद सुनील कुमार पिंटू ने दावा किया कि विपक्षी दलों की कल की बैठक केवल चाय-बिस्किट तक ही सीमित रह गई थी।

कांग्रेस चंदा मांग रही, समोसा नहीं दिया

जेडीयू के सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाए जा रहे चंदा अभियान पर भी तंज कसा। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने हाल ही में कहा था कि उनके पास फंड की कमी है और वे 138 रुपये, 1380 रुपये या 13,800 रुपये का चंदा मांग रहे हैं। अभी तक चंदा आना बाकी है। इसलिए कल की बैठक बिना समोसे के केवल चाय और बिस्कुट पर खत्म हो गई। बैठक में किसी भी गंभीर मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई।

क्या खफा है नीतीश-लालू?

I.N.D.I.A  गठबंधन की चौथी बैठक से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव काफी खुश नजर आ रहे थे। बिहार में नीतीश को पीएम पद का उम्मीदवार बनाने की मांग करते हुए कई पोस्टर भी लगाए गए थे। हालांकि, बैठक खत्म होने के बाद दोनों ही नेताओं की ओर से अब तक कोई भी बड़ा बयान सामने नहीं आया है। 

ये भी पढ़ें- 'मन इटली का है तो नए कानून नहीं समझ आएंगे', लोकसभा में बोले गृह मंत्री अमित शाह

ये भी पढ़ें- मिमिक्री विवाद पर राहुल गांधी ने दी सफाई- 'मेरा वीडियो मेरे फोन में, किसी ने कुछ नहीं कहा'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement