Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मुस्लिम समाज पर बोले पीएम मोदी, कार्यकर्ताओं को दी ये नसीहत

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी ने कहा है कि बीजेपी के नेता मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयान ना दें और प्रोफेशनल मुस्लिमों तक अपनी बात ठीक से पहुंचाए। पीएम ने ये भी कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता पसमांदा मुस्लिमों के बीच पहुंचे।

Reported By : Devendra Parashar Written By : Rituraj Tripathi Updated on: January 17, 2023 22:06 IST
PM Modi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@NARENDRAMODI पीएम मोदी

नई दिल्ली: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म हो गई है। इसमें समापन भाषण पीएम मोदी ने दिया। पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को खूब मेहनत करने के लिए कहा और ये नसीहत दी कि वो बेवजह बयानबाजी से बचें। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी मुस्लिमों के बीच जाए और प्रोफेशनल मुस्लिमों तक अपनी बात ठीक से पहुंचाए। इसके अलावा बीजेपी के लोग मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयान ना दें। पीएम ने ये भी कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता पसमांदा मुस्लिमों के बीच पहुंचे।  

बीजेपी एक सामाजिक आंदोलन: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी अब केवल राजनीतिक आंदोलन नहीं बल्कि सामाजिक-आर्थिक परिस्थितियों को बदलने के लिए काम करने वाला एक सामाजिक आंदोलन भी है। उन्होंने कहा कि आम चुनाव में 400 दिन बचे हैं। हर व्यक्ति के पास संगठन के कार्यकर्ता पहुंचें और ये बताएं कि चाहे वैक्सीनेशन हो या फ्री राशन या सर्जिकल स्ट्राइक, हर काम इसलिए हुआ क्योंकि उन लोगों ने वोट दिया।

युवाओं को जागरुक करें: पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि 18-25 वर्ष की आयु के युवाओं ने पिछली सरकार के कुशासन को नहीं देखा है और वर्तमान सरकार कुशासन से सुशासन की ओर कैसे बढ़ गई है, इस बारे में युवाओं को जागरुक करना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि यह भारत के लिए सबसे अच्छा समय है और हमें देश के विकास में योगदान देने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अमृत काल को कर्तव्य काल में बदलना चाहिए तभी देश तेजी से प्रगति की ओर बढ़ सकता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement