Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Rahul Gandhi in Kathmandu: क्या राहुल गांधी नेपाल में चीनी राजदूत के साथ पार्टी कर रहे हैं? यदि हां तो...

भारतीय जनता पार्टी ने हमलावर रुख अपना लिया है वहीं कांग्रेस अब रक्षात्मक मुद्रा में नजर आ रही है। इस वीडियो में राहुल गांधी एक चीनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं। 

Niraj Kumar Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Published on: May 03, 2022 14:31 IST
Rahul Gandhi in Kathmandu:- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rahul Gandhi in Kathmandu:

Highlights

  • वीडियो में राहुल गांधी एक चीनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं
  • दावा किया जा रहा है कि महिला नेपाल में चीन की राजदूत है
  • बीजेपी ने राहुल गांधी पर हमला तेज किया, उठाए सवाल

Rahul Gandhi in Kathmandu: काठमांडू के पब में राहुल गांधी का वीडियो वायरल होने के बाद सियासत काफी गर्म हो गई है। जहां भारतीय जनता पार्टी ने हमलावर रुख अपना लिया है वहीं कांग्रेस अब रक्षात्मक मुद्रा में नजर आ रही है। इस वीडियो में राहुल गांधी एक चीनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं। जिसके बारे में यह दावा किया जा रहा है महिला नेपाल में चीन की राजदूत है। अब यह सवाल उठाया जा रहा है कि क्या राहुल गांधी नेपाल में चीनी राजदूत के साथ पार्टी कर रहे हैं? यदि ऐसा है तो वे किस हैसियत से यह पार्टी कर रहे हैं। 

कांग्रेस इस गठजोड़ के बारे में बताए-बीजेपी

वहीं बीजेपी सोशल मीडिया से जुड़े एक नेता ने ट्वीट करके कहा कि राहुल गांधी ने नेपाल में चीनी राजदूत के साथ काठमांडू के एक पब से भारतीय अर्थव्यवस्था के दयनीय हालात को लेकर ट्वीट किया। कांग्रेस को इस गठजोड़ के बारे में एक्सप्लेन करना चाहिए। 

राहुल पार्टी ज्यादा करते हैं और अपनी पार्टी के लिए कम काम करते हैं-शहनवाज

वहीं बीजेपी नेता और बिहार सरकार में उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैंने वीडियो तो नहीं देखा, लेकिन वे आए दिन पार्टी करते हैं। और  वैसे भी उन्हें कोई नहीं रोकता है। संविधान में ऐसा कोई नियम नहीं है जहां किसी को भी पार्टी करने से रोका जा सके। वे पार्टी ज्यादा करते हैं और अपनी पार्टी के लिए कम काम करते हैं।

शादियों में जाना तो हमारी संस्कृति का हिस्सा-सुरजेवाला

उधर, वीडियो वायरल होने के घंटों बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपने बयान में कहा कि राहुल गांधी अपने मित्र देश नेपाल में एक दोस्त की शादी में गए जो एक पत्रकार भी है। दोस्त और परिवार का होना और  शादियों में जाना तो हमारी संस्कृति का हिस्सा भी है। शादी में जाना अभी भी इस देश में अभी क्राइम नहीं है। हो सकता है कि आज के बाद बीजेपी यह तय करे कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement