Friday, May 10, 2024
Advertisement

लद्दाख पहुंचे राहुल गांधी तो सड़कों को लेकर मचा बवाल, आपस में भिड़े कांग्रेस और भाजपा नेता

राहुल गांधी लद्दाख प्रवास पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने बाइक के जरिए पैंगोंग लेक, नुब्रा वैली और कारगिल को कवर किया। इस बीच भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच बहस छिड़ गई है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: August 20, 2023 16:34 IST
Rahul Gandhi reached Ladakh Congress and BJP leaders clashed with each other- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बाइक चलाते हुए राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का लद्दाख दौरा चर्चा में बना हुआ है। शनिवार यानी 19 अगस्त को राहुल गांधी बाइक चलाकर लेह से पैंगोंग लेक तक पहुंचे। इस दौरान बाइक राइड करते हुए व राइडर की वेशभूषा में उनकी कई तस्वीरें सामने आईं। इस पर अब केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री ने निशाना साधते हुए लिखा कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में लद्दाख की तस्वीरें कितनी अच्छी हो गई हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हिमालय क्षेत्र में बनाई गई शानदार सड़कों को बढ़ावा देने के लिए धन्यवाद।

केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना

रिजिजू ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'राहुल गांधी ने यह भी दिखाया कि कश्मीर घाटी में कैसे पर्यटन फल फूल रहा है। उन्होंने सभी को याद दिलाया कि हमारा राष्ट्रीय ध्वज अब श्रीनगर के लाल चौकपर शांतिपूर्वक फहराया जा सकता है।' वहीं संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने ट्वीट कर लिखा कि लेह और लद्दाख से धारा 370 हटाए जाने के बाद घटनाक्रम के मद्देनजर उसका प्रसार करने के लिए राहुल गांधी ने खुध घाटी की यात्रा की है। उनकी सड़क यात्रा की तस्वीरें देखकर प्रसन्न हैं। 

कांग्रेस सांसद ने दिया जवाब

इस बाबत ट्वीट करते हुए कांग्रेस के सांसद मणिकम टैगोर ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जब तक है जान साल 2012 में आई थी। इस फिल्म के दृश्य के जरिए बताने की उन्होंने कोशिश की कि दस साल पहले भी लद्दाख में वैसी ही सड़कें थीं। बता दें कि राहुल गांधी गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर लेह पहुंचे थे। यहां उन्होंने बाइक पर सवार होकर पैंगोंग लेक, नुब्रा घाटी और कारगिल जिले को कवर किया। हालांकि अब इस प्रवास को चार दिन तक बढ़ाने का फैसला किया गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement