Friday, May 03, 2024
Advertisement

पटना में विपक्ष की मीटिंग पर रामदास अठावले का तंज, कहा- नीतीश कुमार फिर भाजपा के साथ आ जाएंगे

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर विपक्षी दलों की बैठक पटना में हो रही है। इस बीच रामदास अठावले ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनका भरोसा नहीं है। कभी वो भाजपा के साथ तो कभी राजद के साथ जाते हैं।

Reported By : Atul Singh Edited By : Avinash Rai Published on: June 23, 2023 16:34 IST
Ramdas Athawale taunt on opposition meeting in Patna said Nitish Kumar will again come with BJP- India TV Hindi
Image Source : PTI पटना में विपक्ष की मीटिंग पर रामदास अठावले का तंज

बिहार के पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में विपक्षी दलों की बैठक हो रही है। इस मामले पर पक्ष-विपक्ष द्वारा एक दूसरे पर लगातार तंज कसा जा रहा है। इस बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है। रामदास अठावले ने कहा कि नीतीश कुमार ने यह मीटिंग बुलाई है। उनका खुद का स्टैंड नही पता। कभी वो भाजपा तो कभी राजद के साथ जाते हैं। पता चलेगा कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले नीतीश फिर भाजपा के साथ आ जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष कितनी भी कोशिश कर ले यह एक साथ मिलकर भी भाजपा (NDA) का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। 

रामदास अठावले ने विपक्षी मीटिंग पर कसा तंज

रामदास अठावले ने कहा कि विपक्ष की इस बैठक में हर पार्टी का नेता खुद को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार समझता है। देश की जनता भी देख रही कि देश के 100 भ्रष्ट नेता एक अकेले मोदी को हराने के लिए इकट्ठा हुए है। इसलिए देश की जनता भी इनका साथ नही देगी। मोदी जी 2024 मे 350 सीटों के साथ एनडीए की सरकार में अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। विपक्ष को सपना देखने दो। शरद पवार को लेकर रामदास अठावले ने कहा कि शरद पवार महाराष्ट्र और देश के बड़े नेता है। वो विपक्ष को साथ लाने की कोशिश तो कर सकते है, लेकिन बात कितनी बनेगी, बाकी दल उनकी कितनी बात सुनते है, यह कहा नहीं जा सकता है। 

केंद्रीय मंत्री बोले- जीतेंगे तो मोदी ही

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी जी के सामने विपक्ष के पास कोई चेहरा ही नहीं है। अमेरिका में भी प्रधानमंत्री का डंका बज रहा है। मैं भी पिछले दिनों अमेरिका में 12 दिन रहा था। वहां सभी पीएम मोदी के काम से बहुत प्रभावित हैं। उद्धव ठाकरे और उनकी पार्टी के नेता जो बार-बार बोल रहे कि 2024 चुनाव के बाद दोबारा लोकसभा चुनाव नही होंगे। यह वो भ्रम फैला रहे है। देश कानून और संविधान से चलता है। ऐसे में हर 5 साल पर चुनाव होंगे। विपक्ष सिर्फ भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement