Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

कांग्रेस नेताओं में मची दलबदल की दौड़ के बीच संजय निरूपम ने दिखाए तेवर, अपनी ही पार्टी पर बोल दिया हमला

कांर्गेस पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद संजय निरूपम ने अपनी ही पार्टी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने यह बयान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: April 03, 2024 20:42 IST
पूर्व राज्यसभा सांसद संजय निरूपम के अपनी ही पार्टी के लिए बिगड़े बोल- India TV Hindi
Image Source : PTI(FILE) पूर्व राज्यसभा सांसद संजय निरूपम के अपनी ही पार्टी के लिए बिगड़े बोल

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहा है राजनीतिक गलियारों में उथल-पुथल तेज हो गई है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी संग्राम में अपनी जीत दर्ज करने की तैयारियों में लीन हैं। इस बीच कांर्गेस पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद संजय निरूपम का अपनी ही पार्टी को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि कॉंग्रेस पार्टी मेरे लिए ज़्यादा ऊर्जा और स्टेशनरी नष्ट ना करे।

'पार्टी भीषण आर्थिक संकट के दौर से गुजर रही'

पूर्व राज्यसभा सांसद संजय निरूपम ने आगे कहा कि कांग्रस पार्टी अपनी बची-ख़ुची ऊर्जा और स्टेशनरी का इस्तेमाल पार्टी को बचाने के लिए करे। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा, "वैसे भी पार्टी भीषण आर्थिक संकट के दौर से गुजर रही है। मैंने जो एक हफ़्ते की अवधि दी थी, वह आज पूरी हो गई है। कल मैं खुद फ़ैसला ले लूंगा।" 

स्टार प्रचारकों की लिस्ट से कैंसिल हुआ नाम

कांग्रेस नेता संजय निरुपम पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का कहना है, "उनका नाम स्टार प्रचारकों में था, जिसे रद्द कर दिया गया है। वह जिस तरह के बयान दे रहे हैं, उस पर कार्रवाई की जाएगी।"

बता दें कि इससे पहले उद्धव खेमे वाली शिवसेना (UBT) की लिस्ट में मुंबई नॉर्थ वेस्ट से अमोल कीर्तिकर का नाम देखकर निरुपम आगबबूला हो गए थे। उन्होंने सूची जारी होने के तुरंत बाद कहा था , "मैं ऐसे खिचड़ी चोर को बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं करूंगा। UBT द्वारा उसे कांग्रेस पर एकतरफा थोपने का प्रयास किया गया। हमें उम्मीद है कि (कांग्रेस), जो भ्रष्टाचार के प्रति 'उच्च नैतिक आधार' अपनाती है, दागी उम्मीदवार (अमोल कीर्तिकर) के खिलाफ ठाकरे के समक्ष अपना कड़ा विरोध दर्ज कराएगी।"

ये भी पढ़ें- 

Lok Sabha Elections 2024: बीएसपी ने जारी की अपने 12 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, देखें किसे-कहां से मिला मौका

"अपराधी अब जेल भी जाने से डरते हैं...", गुंडे और माफियाओं को सीएम योगी की खुली चेतावनी

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement