Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"अपराधी अब जेल भी जाने से डरते हैं...", गुंडे और माफियाओं को सीएम योगी की खुली चेतावनी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने एक बयान में कहा कि कांग्रेस व समाजवादी पार्टी की दंगा पॉलिसी और कर्फ्यू पॉलिसी को जिस प्रदेश ने झेला हो, वहां अब दंगा और कर्फ्यू नहीं चलेगा।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Akash Mishra Updated on: April 03, 2024 18:58 IST
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ - India TV Hindi
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अभी समूचे देश में राजनीतिक हलकों में हलचल बेहद तेज है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव में अपनी विजय पताका फहराने के लिए जी जान लगा रही हैं। इस बीच अपने शानदार भाषण के लिए पहचाने जाने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक बयान सामने आया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुंडे और माफियाओं को एक बार फिर सीधी चेतावनी दी है। 

'उत्तर प्रदेश में अब दंगा नहीं चलेगा'

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में कहा कि UP में अब दंगा नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि अपराधी सोचते थे कि पिछली सरकारों की तरह ही यह सरकार भी रहेगी और हम भी वही करेंगे , लेकिन जब सरकार ने कहा कि हम जीरो टालरेंस की नीति पर चलेंगेम और या तो अपराध करना बंद करो और अपराध करोगे तो कीमत चुकाने को तैयार रहो। 

'ज्यादातर अपराधी गली में तख्ती लगाकर घूम रहे'

मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा,"ज्यादातर अपराधियों ने अपनी जमानत तुड़वाई और जेल में चले गए। अब तो कह रहे हैं कि हमें जेल भी न भेजें। अब वहां भी जाने से डर रहे हैं। आप देख रहे होंगे, ज्यादातर अपराधी गली में तख्ती लगाकर घूम रहे हैं कि जिंदगी भर ठेला लगाकर पेट पाल लूंगा पर अब कुछ गलत काम नहीं करुंगा। बस एक बार जान बख्श दो।"

'प्रदेश अब उपद्रव बर्दाश्त नहीं करेगा'

सीएम योगी ने कहा, "कानून का भय अगर माफिया व अपराधियों पर न हो तो यह गरीबों, व्यापारियों व सामान्य नागरिकों का जीना हराम कर देंगे और इसीलि उत्तर प्रदेश में हर दूसरे दिन दंगा होता था, कांग्रेस व समाजवादी पार्टी की दंगा पॉलिसी और कर्फ्यू पॉलिसी को जिस प्रदेश ने झेला हो, वहां अब दंगा-कर्फ्यू नहीं चलेगा। यह प्रदेश अब उपद्रव बर्दाश्त नहीं करेगा, बल्कि परंपरागत उत्सव के साथ जुड़ेगा।" 

ये भी पढ़ें- यूपी के सीतापुर स्वास्थ्य सेवाएं ध्वस्त, फर्श पर किया जा रहा मरीजों का इलाज

Lok Sabha Elections 2024: बीएसपी ने जारी की अपने 12 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, देखें किसे-कहां से मिला मौका
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement