Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Tamil Nadu News: सीएम एम के स्टालिन बोले- वाहवाही की चाह नहीं, आखिरी सांस तक जनता के लिए काम करता रहूंगा

Tamil Nadu News: सीएम एम के स्टालिन ने कहा कि वह पूर्व मुख्यमंत्रियों एम करुणानिधि और सी एन अन्नादुरई जैसे बड़े नेताओं समेत अनेक वर्गों से बहुत प्रशंसा पहले ही पा चुके हैं और उनके शब्द काफी हैं जो परिश्रम करने की प्रेरणा देते हैं।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: August 26, 2022 19:15 IST
File Photo of Tamil Nadu Chief Minister MK Stalin- India TV Hindi
Image Source : PTI File Photo of Tamil Nadu Chief Minister MK Stalin

Highlights

  • मुझे तारीफ की जरूरत नहीं है: मुख्यमंत्री स्टालिन
  • "मुझे अब तक जो वाहवाही मिली है वह काफी है"

Tamil Nadu News: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी वाहवाही की चाह नहीं रखते बल्कि आखिरी सांस तक जनता की सेवा करना चाहते हैं क्योंकि जनता की भलाई उनके दिमाग में सबसे पहले आती है। स्टालिन ने कहा कि वह पूर्व मुख्यमंत्रियों एम करुणानिधि और सी एन अन्नादुरई जैसे बड़े नेताओं समेत अनेक वर्गों से बहुत प्रशंसा पहले ही पा चुके हैं और उनके शब्द काफी हैं जो परिश्रम करने की प्रेरणा देते हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को कल्याण कार्यों के लिए राशि बांटने के सरकार के ये समारोह न तो दिखावटी हैं और ना ही प्रशंसा बटोरने या समय काटने के लिए हैं।

सीएम ने 1,761 नई परियोजनाओं का किया शिलान्यास

उन्होंने इस जिले में 63,858 लाभार्थियों को कल्याणकारी योजनाओं के तहत 167.51 करोड़ रुपये की सहायता राशि वितरित करने के बाद कहा, ‘‘लोगों को कल्याण कार्यों के लिए राशि बांटने के सरकार के ये समारोह न तो दिखावटी हैं और ना ही प्रशंसा बटोरने या समय काटने के लिए हैं। इन कार्यक्रमों से हम बताते हैं कि हम क्या करना चाहते हैं और हमने जो किया उसका लेखाजोखा देते हैं।’’ मुख्यमंत्री ने 184 करोड़ रुपये मूल्य की 1,761 नई परियोजनाओं का शिलान्यास करने के साथ ही 262 करोड़ रुपये की लागत वाली 135 परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया। 

मुझे तारीफ की जरूरत नहीं है: मुख्यमंत्री स्टालिन

मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने कहा, ‘‘मेरी इच्छा रहती है कि इस तरह के समारोहों या विधानसभा में, लोगों को मेरी प्रशंसा करने के बजाय इस बारे में बात करनी चाहिए कि जनता की भलाई के लिए क्या किया जाना चाहिए। मुझे तारीफ की जरूरत नहीं है। मुझे अब तक जो वाहवाही मिली है वह काफी है।’’ उन्होंने कहा कि इन कार्यक्रमों से हम बताते हैं कि हम क्या करना चाहते हैं और हमने जो किया उसका लेखाजोखा देते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement