Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'लिट्टी-चोखा खाने गए लेकिन PM पद के लिए नहीं दिया नीतीश के नाम का प्रस्ताव', तेजस्वी पर सुशील मोदी का तंज

शुक्रवार को ही बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा था कि मल्लिकार्जुन खरगे का नाम PM उम्मीदवार के रूप में प्रस्तावित करने पर कहा था कि कहीं किसी की कोई नाराजगी नहीं है। हालांकि, इस मुद्दे पर अब सुशील मोदी ने उनपर निशाना साधा है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: December 22, 2023 22:48 IST
तेजस्वी पर बरसे सुशील मोदी। - India TV Hindi
Image Source : PTI तेजस्वी पर बरसे सुशील मोदी।

INDI अलायंस की चौथी बैठक कुछ ही दिनों पहले देश की राजधानी नई दिल्ली में आयोजित की गई थी। इस बैठक में ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल ने पीएम पद की दावेदारी के लिए मल्लिकार्जुन खरगे का नाम प्रस्तावित किया था। हालांकि, बैठक के बाद से विपक्षी गठबंधन में खटपट की खबरें सामने आने लगी हैं। इस बीच भाजपा नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर तीखा निशाना साधा है। 

लिट्टी-चोखा खाने गए लेकिन...

भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा- "आज जो (तेजस्वी यादव) लिट्टी चोखा खाने गए हैं तो उन्होंने (तेजस्वी यादव) ने INDIA गठबंधन की बैठक में नीतीश कुमार का नाम PM उम्मीदवार के रूप में प्रस्तावित क्यों नहीं किया? बल्कि खरगे साहब का नाम PM उम्मीदवार के रूप में प्रस्तावित किया गया है। ये लोग कह रहे हैं कि 31 दिसंबर तक सीट शेयरिंग हो जाएगी। ये जनवरी के अंत तक भी सीट शेयरिंग नहीं कर पाएंगे। न कोई रैली का डेट तय हुआ है न कोई घोषणा पत्र बनाने के लिए कमेटी बनी है।"

जल्द से जल्द सीट शेयरिंग हो- तेजस्वी

इससे पहले शुक्रवार को ही INDI अलायंस को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का बयान सामने आया था। उन्होंने गठबंधन की बैठक और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का नाम PM उम्मीदवार के रूप में प्रस्तावित करने पर कहा था कि कहीं किसी की कोई नाराजगी नहीं है। यही तय हुआ है कि जल्द से जल्द सीट शेयरिंग कर लेनी चाहिए।

खरगे को कोई नहीं जानता- JDU विधायक

भागलपुर की गोपालपुर विधानसभा सीट से जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने कहा है कि 'पब्लिक नहीं मानेगी। खरगे-फरगे का नाम नहीं जानता है। अभी नाम बोले हैं तो हम सुने हैं। जानता भी नहीं हूं कि वो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं खरगे जी। आप बोले तो हम जान गए। आगे उन्होंने कहा कि उनको कोई नहीं जानता है। बड़े मुख्य-मुख्य लोग उन्हें जानते होंगे, लेकिन आम पब्लिक नहीं जानता है। आम पब्लिक नीतीश कुमार को जानता है। नीतीश कुमार प्राइम मिनिस्टर बनेंगे और सब कोई नीतीश कुमार को जानता है। पूरा हिन्दुस्तान जानता है, खरगे को नहीं जानता है।

ये भी पढ़ें- 'खरगे को कोई नहीं जानता, नीतीश कुमार बनेंगे पीएम', JDU विधायक के बयान से मची सियासी हलचल

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में अब हिजाब पर कोई प्रतिबंध नहीं, सिद्धारमैया बोले- जो चाहो पहनो-खाओ

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement